जाह्नवी कपूर के इस स्पैगटी टॉप की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश…

फैशन की दुनिया में बॉलीवुड सेलेब्स का सक्रिय रहना आम बात है. कई अभिनेत्रियां अपने दिलकश अंदाज के जरिए दिल भी जीत लेती हैं और कई तरह के फैशन गोल्स भी मिल जाते हैं.

हाल ही में दिशा पाटनी और जाह्नवी कपूर की स्टाइलिश आउटफिट चर्चा का विषय बनी थी. अब चर्चा इसलिए ज्यादा हुई क्योंकि दोनों ने सेम स्टाइटल का टॉप पहना. सेम रहा, इसलिए तुलना भी देखने को मिल गई.

दिशा पाटनी की बात करें तो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने मिनी डेनिम स्कर्ट के साथ मेटैलिक हैल्टर नेक टॉप कैरी किया था.उन्होंने अपने आउटफिट को स्ट्रैपी हील्स और खुले बालों के साथ टीम अप किया था. उनका ये अंदाज सभी को इंप्रेस कर गया. लेकिन कुछ समय बाद दिशा से ज्यादा चर्चा इस बात की होने लगी कि जाह्नवी ने भी सेम आउटफिट कुछ दिन पहले ही फ्लॉन्ट किया था.

रूही फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर ने भी इसी तरह का टॉप पहना था. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की थीं. दिशा की तरह उनका अंदाज भी तारीफ करने को मजबूर कर गया था.वैसे जाह्नवी की आउटफिट में ये बात जरूर अलग रही कि उन्होंने अपने टॉप को पिंक ट्राउजर के साथ फ्लॉन्ट किया था. उनका फैशन काफी पसंद किया गया.

मालूम हो कि दोनों दिशा पाटनी और जाह्नवी कपूर का spaghetti strap top भारतीय बाजार में 16 हजार रुपये में मिल सकता है. इस ब्रांड का नाम Poster Girl बताया गया है.

Back to top button