सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के इस मॉडल की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

सैमसंग का नया फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9, 22 अगस्त को भारत में लांच हो रहा है और सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लिए प्री-ऑर्डर पहले से ही चल रहा है जो 21 अगस्त को खत्म हो जाएगा। वैसे तो गैलेक्सी नोट 9 के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 67,900 रुपये है लेकिन इस फोन का एक वेरियंट ऐसा भी है जिसकी कीमत 40 लाख रुपये से भी ज्यादा है, जीं हां, यही सच है क्योंकि हम आपसे मजाक नहीं कर रहे हैं।सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के इस मॉडल की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

सबसे पहले आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के इस महंगे मॉडल को रूस की लक्जरी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कैवियर ने तैयार किया है। कंपनी ने इस फोन के पीछे वाले पैनल पर 1 किलो शुद्ध सोना लगाया है।

इस मॉडल का नाम सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 फाइन गोल्ड एडिशन। गोल्ड के अलावा कैवियर ने गैलेक्सी नोट 9 को गोल्डेन इनग्रेविंग, मगरमच्छ के चमड़े समेत कई वर्जन में पेश किया है। फोन के पीछे रूस के फेडरेशन का लोगो भी इस्तेमाल हुआ है। इन वेरियंट की शुरुआती कीमत 3,000 यानि करीब 2,39,714 रुपये है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के फाइन गोल्ड वेरियंट यानि 1 किलो सोना वाले मॉडल की कीमत 39,95,247 रुपये है। वहीं अगर आप 512 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट लेना चाहते हैं तो आपको 40 लाख रुपये से ज्यादा देने होंगे।

Back to top button