Home > मनोरंजन > जाने क्यों श्रीदेवी ने कहा था, पहली हिंदी फिल्म सुपहिट होना मेरा बैड लक है

जाने क्यों श्रीदेवी ने कहा था, पहली हिंदी फिल्म सुपहिट होना मेरा बैड लक है

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी शनिवार रात अचानक इस दुनिया से रुख्सत हो गईं और अपनी मौत से तमाम लोगों को सदमा दे गईं. श्रीदेवी ने साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड पर भी राज किया. 

जाने क्यों श्रीदेवी ने कहा था, पहली हिंदी फिल्म सुपहिट होना मेरा बैड लक है लेकिन साउथ में सक्सेसफुल करियर देखने के बाद बॉलीवुड की रुख किया. इसके पीछे एक खास वजह थी. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस राज को खोला था.

उनका कहना था कि बॉलीवुड में आना मेरा बैड लक था. मैं इंडस्ट्री में काफी दिनों से काम रही थी. लेकिन मुझे पहली हिट बॉलीवुड में मिली. ऐसे में मुझे हिंदी सिनेमा की ओर अपना रुख करना पड़ा.

उनका कहना था कि बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ ग्लैमर बहुत था. साउथ में आपका काम सबसे पहले देखा जाता था. ऐसे में मुझे खुद को यहां के हिसाब से तैयार करना पड़ा.

उनकी खूबसूरती के सभी फैन थे लेकिन श्रीदेवी की सोच इससे जुदा थी. उनका कहना था कि जब कोई मुझसे कहता तुम फिल्म में बहुत खूबसूरत दिखीं तो मैं चुप हो जाती थी. लेकिन जब कोई कहता तुम्हारा काम बहुत अच्छा था तो मुझे खुशी होती, खुद पर गर्व होता.

श्रीदेवी का मानना था क‍ि लोग मुझे ग्लैमर गर्ल समझते हैं लेकिन एक दिन मैं ये जरूर साबित करूंगी कि मुझे एक्टिंग भी अच्छे से आती है. तमाम फिल्मों मे श्रीदेवी ने इस बात को साबित भी किया.

फिल्मों में एकसपोजर पर उनका कहना था कि अगर मैं साड़ी पहनकर पर्दे पर सेक्सी लग सकती हूं तो क्या जरूरत है छोटे कपड़ों की. उनका कहना था कि ऐसा करने के बाद भी कई एक्ट्रेस खूबसूरत और सेक्सी नहीं दिखती.

Loading...

Check Also

वायरल हुई काजोल की बेटी न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरे बेटी में बहुत जल्द आया ऐसा बदलाव, खुद काजोल को भी नहीं हो रह है यकीन

बॉलीवुड में अभिनेत्री काजोल उनके द्वारा किये गये बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com