जानिए कौन है सबसे अमीर खिलाड़ी …धोनी या फिर कोहली…जान कर आप भी जाओगे रह हैरान

भारत के लोग जितने दीवाने  बॉलीवुड स्टार के होते है उतने ही क्रिकेटर्स के होते है लोग अपने पसंदीदा क्रिकेर्ट्स की लाइफ से जुडी हर छोटी छोटी चीजो को जानने के लिए उत्सुख रहते है | आज हम आपको क्रिकेट के उन  दो सबसे दिग्गज खिलाडियों  के बारे में बतायेंगे जिन्होंने अपने खेल से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है जी हाँ दोस्तों वो दिग्गज खिलाड़ी  है  महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली |

जानिए कौन है सबसे अमीर खिलाड़ी …धोनी या फिर कोहली…जान कर आप भी जाओगे रह हैरान आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम में अपनी आक्रामक शैली से मैच को खत्म करने वाले बल्लेबाज के रूप में वे जाने जाते है. उनकी कप्तानी में, भारत ने 2007 ICC World Twenty20, CB सीरीज 2007-08, एशिया कप 2010, 2011 ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप और 2013 ICC चैंपियंस ट्राफी जीती. महेंद्र सिंह धोनी साल भर में 113 करोड़ रूपये की कमाई करते हैं. इसमें क्रिकेट से लेकर ब्रांड इंडोर्समेंट के पैसे भी शामिल हैं, महेंद्र सिंह धोनी की कुल सम्पति 682 करोड़ रूपये हैं.

विराट कोहली अपनी लक्ज़री लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं हाल ही में विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की हैं, विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे अच्छे क्रिकेटर हैं, विराट इस समय दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं, विराट कोहली सालभर में 134 करोड़ रूपये कमाते हैं जो की महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा है लेकिन कुल सम्पति में विराट कोहली महेंद्र सिंह धोनी से काफी पीछे हैं, विराट कोहली की कुल सम्पति 386 करोड़ रूपये हैं.

विराट कोहली एक अंतर्राष्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर है। वे दाये-हात के बल्लेबाज है और कभी-कभी दाये-हात से बोलिंग भी कर लेते है। वे अभी टेस्ट क्रिकेट की भारतीय टीम के कप्तान और वन-डे क्रिकेट की भारतीय टीम के उप-कप्तान है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वे रॉयल चैलेंजर बंगलौर के कप्तान है।

Back to top button