जानिए क्या होता है लड़कियों के आँख मारने का मतलब

- in जीवनशैली

आँख मारने का मतलब – आजकल सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश नामक लड़की की आंख मारते हुए फोटो बहुत वायरल हो रही है।

जिस भी साइट पर देखो उसी के चर्चे हो रखे हैं, यहां तक सिलेब्‍स भी इस फीवर से नहीं बच पाए हैं। ये खबर धोनी और विराट तक भी पहुंच चुकी है।

  जानिए क्या होता है लड़कियों के आँख मारने का मतलबइस तस्‍वीर में एक स्‍कूल में पढ़ने वाली लड़की अपने क्‍लासमेट को आंख मारते हुए दिख रही है। इस तस्‍वीर को देखकर मेरे में मन में एक सवाल आया कि आखिर लड़कियों के आँख मारने का मतलब क्‍या होता है ? क्‍या आपके मन में भी ये सवाल आया है कभी ?

चलिए आज जान ही लेते हैं कि लड़कियों के आँख मारने का मतलब क्या होता है।

आंख मारने का मतलब

लड़की के आंख मारने का मतलब है कि उसे आपकी दोस्‍ती स्‍वीकार है और आपकी दोस्‍त बनने में उसे कोई एतराज़ नहीं है।

शायद ये दोस्‍ती आगे जाकर प्‍यार में बदल सकती है। कई बार आंख मारने का कोई खास मतलब नहीं होता है लेकिन अगर कोई लड़की किसी लड़के को आंख मार रही है तो इसका मतलब है कि उसने लड़के का प्रपोज़ल स्‍वीकार कर लिया है।

इसके अलावा अगर कोई महिला पहली ही मुलाकात में अपने चेहरे के हाव-भावों से प्रेम दिखाती है तो पुरुष को पहली नज़र में ही ऐसी लड़की से नज़दीकियां बढ़ा लेनी चाहिए लेकिन अगर कोई लड़की इतने प्‍यार से आंख मारे तो उसका मतलब तो यही होता है कि उसे मन में आपके लिए कुछ ना कुछ तो जरूर है और आंख मारकर वो आपको इसका इशारा कर रही है।

अब तो आप समझ गए ना कि लड़की के आंख मारने का मतलब उसकी रज़ामंदी है।

जिस तरह लड़की के हंसने या मुस्‍कुराने को उसकी हां समझी जाती है, उसी तरह लड़की के आंख मारने को उसकी खुली रज़ामंदी समझ सकते हैं। वैसे तो लड़कियों को आंख मारते हुए कम ही देखा गया है क्‍योंकि इस काम का ठेका तो लड़कों ने ले रखा है लेकिन फिर भी इस तस्‍वीर में प्रिया प्रकाश आंख मारती हुई बहुत क्‍यूट लग रही है।

प्रिया प्रकाश की वीडियो का झोल

आपने भी सोशल मीडिया पर आंख मारते हुए प्रिया प्रकाश की फोटो देखी ही होगी। आपको बता दें कि यह वीडियो मलयाली फिल्‍म ओरु अदार लव का है जिसमें दिख रही स्‍कूल गर्ल का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है। इस फिल्‍म से प्रिया अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इस फिल्‍म के ही एक सीन में प्रिया अपने ब्‍वॉयफ्रेंड या क्‍लासमेट को आंख मार रही हैं और उनकी वही तस्‍वीर पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट करते हुए प्रिया का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

अगर आपने अब तक प्रिया प्रकाश का यह वीडियो नहीं देखा है तो अब देख लेना क्‍योंकि पूरे सोशल मीडिया पर ही उसने धूम मचा रखी है और साथ ही ये बात भी समझ लें कि अब अगर आपको कोई लड़की आंख मारे तो उसका आँख मारने का मतलब है कि वो आपको पसंद करती है और उसे आपका प्रपोजल पसंद है।

 

You may also like

रस्सी कूदने के है कई फायदे, बॉडी में होते है ऐसे बदलाव

रस्सी कूदना सबसे आसान और बेहतर कसरत माना