TV टीवी पर क्राइम पेट्रोल देख फांसी पर झूली 10 साल बच्ची, पुलिस की समझदारी से बचा बेकसूर

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में तीसरी क्लास की छात्रा की लाश मंगलवार को संदिग्ध हालात में मिली थी. मृतक बच्ची के परिजनों को पड़ोसी अबरार पर हत्या का शक था, लिहाजा पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. बच्ची को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मामला कोतवाली के मोहल्ला नबी करीम का था.

TV टीवी पर क्राइम पेट्रोल देख फांसी पर झूली 10 साल बच्ची, पुलिस की समझदारी से बचा बेकसूरलेकिन बुधवार की सुबह इस मामले में नया मोड़ आ गया, जब मृतक बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों ने उसकी मौत का राज खोला. बच्चों ने बताया कि वे सभी टीवी पर क्राइम पेट्रोल देख रहे थे. जिसमें एक युवती फांसी लगाकर आत्महत्या करती है. उसे देखकर सारे बच्चे फांसी-फांसी खेलने लगे. इसी दौरान 10 साल की मासूम सिमरन ने फांसी लगा ली.

उसके ऐसा करने पर बच्चे घबरा गए और कैंची से चुन्नी काटकर वहां से भाग गए. अगर बच्चों से यह जानकारी ना मिल पाती तो अबरार बेकसूर होते हुए भी सलाखों के पीछे पहुंच जाता. दरअसल, टीवी शो देखकर सिमरन ने फांसी लगाई, जिससे उसकी मौतहो गई.

जिसके बाद एक बच्चे ने कैंची से सिमरन की चुन्नी को काटा और बच्ची को कमरे में लगे हुक से उतारा लेकिन बच्ची के कुछ भी ना बोलने के कारण बच्चे घबरा कर भाग गए. लेकिन गनीमत यह रही कि पुलिस ने इस सारे प्रकरण की तफ्तीश सही तरीके से की और एक बेकसूर को जेल जाने से बचा लिया.

 

You may also like

हाइवे पर ताजियों को रखकर ताजियेदारों ने लगाया जाम

मोहर्रम के ताजिये निकालने को दौरान जमकर हंगामा