Home > ज़रा-हटके > एक होमगार्ड ने एक लाचार बेघर महिला को रोड पर अपने हाथों से खिलाया खाना, देखें ये PIC

एक होमगार्ड ने एक लाचार बेघर महिला को रोड पर अपने हाथों से खिलाया खाना, देखें ये PIC

हैदराबाद के कुकटपली ट्रैफिक पुलिस स्टेशन के एक होमगार्ड ने जब एक बेघर को सड़क पर खाना खिलाया तो उनकी फोटो वायरल हो गई. बी गोपाल की फोटो को ट्विटर पर तेलंगाना के डीजीपी के सीपीआरओ ने ट्वीट किया था. इसके बाद इस फोटो को 3 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया है.

बताया जाता है कि बी गोपाल ड्यूटी पर थे, तभी उन्हें एक उम्रदराज महिला सड़क पर पेड़ के पास बैठी दिखी. उन्होंने महिला को चाय और कुछ खाना दिया. लेकिन जब उन्हें लगा कि महिला खुद से नहीं खा सकती तो उन्होंने अपने हाथों से उसे खाना खिलाने का फैसला किया.

इस फोटो को पब्लिक रिलेशन ऑफिसर हर्षा भार्गवी ने ट्वीट कर दिया. ट्वीट के मुताबिक, महिला जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी के पास बैठी हुई थी. इसके बाद लोगों ने इस फोटो पर काफी कमेंट भी किए और होमगार्ड को काफी तारीफ मिली.

साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर ने भी इसके लिए होमगार्ड की तारीफ की. @SatyaRajulapudi ने लिखा कि बदलाव इसे कहते हैं. सिर्फ जिम्मेदार पुलिस नहीं, सामाजिक दायित्व निभाती पुलिस.

@AJAzhermehdi ने लिखा कि ऐसे ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर को सैल्यूट. हमें ऐसे और लोगों की जरूरत है. वहीं, हर्षा भार्गवी ने यह भी बताया कि उस महिला को सिर्फ खाना ही नहीं दिया गया, बल्कि पुलिस ने उन्हें एक आश्रम में भी पहुंचाया.

Loading...

Check Also

मैन VS वाइल्ड शो के BEAR GRYLLS के ये 7 अनसुने तथ्य, भारतीय सेना के लिए भी..

Bear Grylls एक जाने-माने व्यक्ति हैं तथा कई बच्चों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com