Home > मनोरंजन > भीगी साड़ी में अमिताभ के साथ रोमांटिक सीन देने के बाद रात भर रोती रही ये एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

भीगी साड़ी में अमिताभ के साथ रोमांटिक सीन देने के बाद रात भर रोती रही ये एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में लोगो को शायद ही मालूम हैं. एक ऐसा ही किस्सा आज हम आप सभी को बताने जा रहे हैं. बता दे की ये किस्सा कोई आम हीरो का नहीं बल्कि बॉलीवुड के सहनशा अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से जुड़ा हैं. बॉलीवुड में स्मिता पाटिल और अमिताभ बच्चन की एक अलग ही जगह है जो कि अब कोई नहीं ले सकता है.

अगर इन दोनों के फिल्मों पर नजर डाली जाए तो देखने को मिलेगा की इनकी हर एक फ़िल्म मे कुछ न कुछ अलग था और इसी वजह से इन दोनों ने अपनी एक खास पहचान बनाई है. लेकिन इन दोनों के साथ एक ऐसी भी घटना हुई जिससे स्मिता रात भर रोती रही थी. साल 1982 में जब नमक हलाल फ़िल्म के लिए गाना अब की रपट जाएं को शूट करने के लिए स्मिता मना कर रही थी.

लेकिन जब अमिताभ ने उन्हें इसकी जरूरत के बारे में बताया तो काफी समझाने के बाद वह राजी हो गई और फिर उस समय का सबसे बोल्ड गाना शूट हुआ. लेकिन शूटिंग के बाद स्मिता को लगा की उन्होंने कुछ गलती कर दी और उन्हें लगा कि ऐसे सीन्स उनके फैंस पसंद नहीं करेंगे. साथ ही स्मिता ने अमिताभ बच्चन को इतना तक कह दिया था की वह अब एक भी कॉमर्सिअल फिल्म नहीं करेंगी.

ऐसा सुनने पर अमिताभ ने स्मिता को गाने में बरसात और भीगे बदन की जरूरत को समझाया, तब कहीं जा कर स्मिता इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए राजी हुई. रिलीज़ होने के बाद स्मिता के फैंस को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को ये गाना बहुत पसंद आया.

Loading...

Check Also

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज यानी 16 नवंबर को 7 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com