Home > मनोरंजन > जानिए आखिर क्यों मौत से पहले श्रीदेवी ने खुद को 48 घंटों तक कमरे में कर रखा था बंद

जानिए आखिर क्यों मौत से पहले श्रीदेवी ने खुद को 48 घंटों तक कमरे में कर रखा था बंद

जहां एक तरफ हर कोई श्रीदेवी की मौत से हैरान है वहीं कुछ लोग यह समझने की जद्दोजहद में लगे हैं कि आखिर यह सब हुआ कैसे. क्या वजह थी कि श्रीदेवी को इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहना पड़ गया. पहले कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई. लेकिन बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया कि नशे की हालत में बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मौत हुई. इतनी सारी जांच के बाद अभी भी कुछ ठीक से क्लियर नहीं हो पाया है. बता दें कि श्रीदेवी दुबई एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने गई थीं. बताया जा रहा है कि शादी समारोह खत्म होने के बाद बोनी कपूर वापस मुंबई आ गए थे. लेकिन श्रीदेवी और उनकी बेटी खुशी का वहां कुछ दिन रुकने का प्लान बन गया. दुबई के अखबार खलीज टाइम्स के मुताबिक बोनी कपूर वापस दुबई श्रीदेवी को सरप्राइज देने पहुंचे. वह करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे. होटल पहुंच कर वह सरप्राइज देने के लिए श्रीदेवी के रूम में गए.

जानिए आखिर क्यों मौत से पहले श्रीदेवी ने खुद को 48 घंटों तक कमरे में कर रखा था बंदजब वह रूम में पहुंचे तब श्रीदेवी सो रही थीं. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और फिर करीब 15 मिनट तक दोनों ने बातचीत की. बोनी कपूर श्रीदेवी को डिनर डेट पर ले जाना चाहते थे इसलिए उन्होंने श्रीदेवी को तैयार होने को कहा. इसके बाद श्रीदेवी तैयार होने बाथरूम गईं और करीब 15 मिनट बाद भी वापस नहीं आयीं. लेट होने पर बोनी कपूर ने दरवाजा नॉक किया लेकिन अंदर से कोई रिस्पांस नहीं आया. रिस्पांस न मिलने पर बोनी कपूर ने दरवाजा खोला और अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए. उन्होंने देखा कि श्रीदेवी बेसुध बाथटब में गिरी हैं.

दो दिनों तक रूम से बाहर नहीं निकलीं श्रीदेवी

वहीं, होटलकर्मियों का कहना है की श्रीदेवी 48 घंटों तक अपने रूम से बाहर नहीं निकली थीं. दरअसल, बोनी कपूर अपने किसी खास दोस्त की बर्थडे पार्टी अटेंड करने वापस मुंबई आये थे. बोनी को पहले से जानकारी थी कि श्रीदेवी की तबियत थोड़ी नासाज है. लेकिन श्रीदेवी ने उन्हें मुंबई यह कहकर भेजा कि वह दवाई ले लेंगी और ठीक हो जाएंगी. होटलकर्मियों की मानें तो तबियत खराब होने की वजह से श्रीदेवी 48 घंटों तक रूम से बाहर नहीं निकलीं. वहीं, कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि उनकी और बोनी कपूर की कुछ अनबन हो गई थी. इसलिए बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर डेट पर ले जाकर उन्हें मनाना चाह्ते थे. होटल सूत्रों के मुताबिक 20 तारीख को समारोह खत्म हो जाने के बाद पूरा परिवार 21 फरवरी को वापस मुंबई आ गया था. लेकिन 21 से 24 फरवरी तक श्रीदेवी अकेली दुबई में रुकीं और होटल रूम से बाहर नहीं निकलीं. 24 फरवरी शाम 5.30 बजे तक वह होटल रूम में ही थीं. किसी भी काम के लिए वह रूम से बाहर नहीं निकलीं.

खून में मिला अल्कोहल का अंश

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी की मौत बाथरूम में बाथटब में डूबने की वजह से हुई है. यह भी कहा जा रहा है कि जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त वह नशे में थीं. फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनके ब्लड सैंपल में अल्कोहल के अंश पाए गए हैं. बता दें कि आज कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से 4 बजे मुंबई के लिए रवाना होगा.

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com