लडकियां ऐसे मालूम करें उनका बॉयफ्रैंड या हसबैंड वर्जिन है या नहीं

- in जीवनशैली

लड़कियों की वर्जिनिटी को अक्सर उनके हाइमेन से जोड़कर देखा जाता है और यह लड़को के लिए अक्सर इंटरेस्टिंग सब्‍जेक्‍ट रहता है कि उनकी वाइफ और गर्लफ्रेंड वर्जिन है या नहीं। अगर सेक्स के दौरान लड़की का हाइमेन फटने के कारण ब्लीडिंग हो तो यह समझा जाता है कि लड़की वर्जिन है। हालाँकि अब यह बात साबित हो चुकी है कि सेक्स के अलावा भी दूसरे कारणों से लड़कियों का हाइमेन फट सकता है। लड़कियों की वर्जिनिटी जांचना करना तो फिर भी आसान है लेकिन लड़कों की वर्जिनिटी कैसे मालूम की जा सकती है? आइये जाने कुछ ऐसे तरीके जिससे आप अनुमान लगा सकते है कि आपका पार्टनर फर्स्ट टाइम सेक्स कर रहा है या उसे पहले से अनुभव है।

Kiss से करें शुरुआत

प्यार हो या सेक्स , दोनों की शुरुआत हमेशा किस से होती है तो लड़कों के वर्जिनिटी टेस्ट की शुरुआत भी किस से करें। अगर आपका पार्टनर वर्जिन होगा तो सबसे पहले आपको किस करने में संकोच करेगा और उसे स्मूच करने की अच्छी जानकारी भी नहीं होगी और ना वो अच्छा किसर होगा।

मूव्स के बारे में जानकारी

पहली बार अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके पार्टनर्स को सेक्सुअल मूव्स के बारें ना केवल अच्छी जानकारी है बल्कि आपको पार्टनर को पूरा भरोसा है कि वो आपको संतुष्ट करेगा तो आपका समझ जाना चाहिए कि आपका पार्टनर वर्जिन नहीं है और उसने दूसरे लड़कियों के साथ भी शारीरिक सम्बन्ध बनाये है। वर्जिन होने के बावजूद उसको योनि और लिंग के बारें में सही जानकारी है और उसे पेनिट्रेटिव सेक्स करने की जल्दी होती है तो फिर सच्चाई समझने में देर करनी नहीं चाहिए।

आधी रात के बाद गलती से भी ना करें ये काम वरना अंजाम होगा बहुत बुरा

वैजाइना होल की सही जानकारी।

पोर्न वीडियो देख कर कभी भी वैजाइना होल की सही जानकारी नहीं मिल सकती और यह आपको केवल अनुभव के आधार पर ही मिल सकता है। अगर आपके पार्टनर को पहली बार सेक्स करते समय वैजाइना होल को ढूंढ़ने में कोई भी प्रॉब्लम नहीं हुई तो इसका मतलब है उन्होंने वैजाइना होल को पहले से देख रखा है और इस्तेमाल भी।

जल्दी स्खलित ना होना।

जब आप पहली बार सेक्स करते है तो एक्साइटमेंट में जल्दी उत्तेजित हो कर तुरंत स्खलित हो जाते है मगर जिन्हे सेक्स का पहले का अनुभव होता है वो जल्दी स्खलित नहीं होते और उन्हें स्खलन के समय को बढ़ाने के तरीके भी मालूम होते है। वो कहते है ना ‘practice makes a man perfect’ वैसे ही देर से क्‍लाइसमैक्‍स तक पहुंचने के लिए लड़कों को काफी प्रेक्टिस की जरुरत होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई