Home > जीवनशैली > राशि अनुसार जाने कहां, किस तरह और कब खोएंगे आप अपनी वर्जिनिटी

राशि अनुसार जाने कहां, किस तरह और कब खोएंगे आप अपनी वर्जिनिटी

शारीरिक संबंध किसी भी कपल के रिश्ते के लिए बहुत मायने रखता है। कपल्स भले ही अपने रिश्ते में शारीरिक संबंध को प्राथमिकता न दें लेकिन बावजूद इसके यह उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। जिसमे हम बात करें पहली बार शारीरिक संबंध, यह समय जिंदगी का सबसे रोमांच भरा होता है। ये एक ऐसी फीलिंग होती है जो हमें हमारी पूरी जिंदगी याद रहती है। यही कारण है कि हर कोई इसे स्पेशल बनाना चाहता है। 

लेकिन वर्जिनिटी खोना किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात है। सब यही जानने को उत्सुक रहते हैं कि वो आखिर कब, कैसे और कहां वो अपनी वर्जिनिटी खोएंगे? तो आज हम आपको आपकी राशि के अनुसार ये बताने जा रहे हैं कि इसके हिसाब से आप कहां, किस तरह, किस माहौल में अपनी वर्जिनिटी खोएंगे? इतना पढने के बाद आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम बताना क्या चाहते है लेकिन जैसे जैसे आप इस आर्टिकल को पढ़ेंगे आपको समज में आ जहेगा आखिर हम कहना क्या चाहते है…

उम्र में बड़ी लड़कियों से संबंध बनाने के हैं ये 4 अनोखे फायदे…और ये तो हर मर्द चाहता है

मेष 

यदि आप मेष राशि के जातक हैं तो सेक्स की बात सुनकर ही आप ऊर्जा से भर जाते हैं। सेक्स आपके लिए किसी प्लानिंग की तरह नहीं है बल्कि ये तो आपके लिए बिना किसी तैयारी के किया जा सकता है। यह बताता है कि आप तो अपनी वर्जिनिटी अचानक ही खोएंगे।

वृषभ 

वृषभ राशि वाले लोग बहुत धैर्यवान, विश्वसनीय और ढृढ़ होते हैं। अपने स्वभाव के अनुसार ही वो अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए भी सही समय का इंतजार करेंगे। फिर मोमबत्ती, फूलों, संगीत से भरे रोमांटिक माहौल में अपने प्रेमी या पति के साथ आप अपनी वर्जिनिटी खो देंगी। 

मिथुन 

मिथुन राशि वाली महिलाएं अपने पार्टनर के साथ बैडरूम में बहुत मजाकिया और मस्तीखोर रहने के लिए पहचानी जाती है। वो अपने दोस्तों के साथ भी बिंदास और बेबाक होती हैं। ऐसे में उन्हें कोई अपनी तरह बिंदास मिल गया तो वो उसे अपना बनाकर वर्जिनिटी खोने में पीछे नहीं हटती। 

 

कर्क 

कर्क राशि की महिलाओं के लिए वर्जिनिटी खोना कोई आम बात नहीं है। वे इस प्रक्रिया के हर पल को जीना चाहती हैं। लेकिन वे केवल उसी के साथ अपनी वर्जिनिटी खोती है जिन पर उन्हें पूरा विश्वास होगा। उस रात उनके सारे इमोशंस उनके पार्टनर को दिखाई देंगे।

सिंह 

सेक्स और वर्जिनटी खोने को लेकर सिंह राशि की महिलाएं बड़ी सचेत रहती हैं। वर्जिनटी खोना उनके लिए किसी खास मौके से कम नहीं है। इसके लिए वो बहुत समय पहले तैयारी करना शुरू कर देती हैं, लेकिन अपने पार्टनर को इसकी भनक तक नहीं लगने देती। 

कन्या 

कन्या राशि की औरतों के लिए अपनी वर्जिनिटी खोना एक ऐसा फैसला है, जिसे जल्दबाजी में नहीं लिया जा सकता। जब तक वो यह जान नहीं लेती कि वर्जिनिटी खोने के क्या फायदे और नुकसान होंगे? जिसके साथ वो ये करने जा रही हैं वो उसके लिए सही इंसान है या नहीं? तब तक वो इस बारे में सोचती रहेंगी। अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए वो अपने बैडरूम को सबसे बेहतर मानती हैं। खास तौर पर तब जब उसके पैरेंट्स घर पर ना हो। 

Loading...

Check Also

क्या अंडरआर्म का कालापन करता है आपको शर्मिंदा तो अपनाएं ये टिप्स

क्या अंडरआर्म का कालापन करता है आपको शर्मिंदा तो अपनाएं ये टिप्स

अक्सर अंडरआर्म और कोहनियों के कालेपन से लड़कियां परेशान रहती हैं. ऐसा या तो धुप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com