इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे केएल राहुल की CHAT हो गई सोशल मीडिया पर वायरल, पढ़कर लोग बोले..

केएल राहुल जिन्हें लोग मैच के दौरान चौके-छक्के मारते देखते हैं वो इन दिनों किसी और ही बात को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ घूमते दिखे थे जिसके बाद दोनों के बीच प्यार की अफवाएं उड़ी थी. बाद में इस बात को खुद राहुल ने साफ किया था कि निधी और वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. अब राहुल एक बार फिर से एक और एक्ट्रेस की वजह से चर्चा में आ गए हैं और इस बार तो दोनों की चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, जिस एक्ट्रेस के साथ अब राहुल का नाम जोड़ा जा रहा है वो पंजाबी फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम बाजवा हैं. किस वजह से राहुल और सोनम का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है वो हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे.

सोनम ने केएल राहुल को किया था ये ट्वीट

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोनम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘सूर्यास्त का समय है और उसे देखते हुए तुम्हारे बारे में सोच रही हूं’. सोनम के इस ट्वीट के बाद तुरंत ही राहुल का कमेंट आ गया जो काफी ज्यादा रोमांटिक था.

ये था राहुल का कमेंट

सोनम के ट्वीट के बाद राहुल ने ये दिया था जवाब

राहुल ने सोनम के ट्वीट पर कमेंट करते हुए बहुत ही प्यार भरे अंदाज से लिखा, ‘बस एक कॉल दूर सोनम बाजवा’. राहुल के इस रिप्लाई के बाद दोनों अपनी भावनाओं को इमोजी के रुप में बयां करने लगे. कभी सोनम दिल वाले इमोजी से राहुल के प्रति प्यार जता रहीं थी तो कभी फनी इमोजी के साथ. आखिरकार बाद में सोनम ने दिल वाले इमोजी के साथ राहुल से रात को डेट के लिए पूछ ही लिया जिसके बाद राहुल ने कंफ्यूज इमोजी डालते हुए सोनम को टैग किया.

सोनम बाजवा और केएल राहुल के बीच हुई बात(image source: NDTV India)

सोनम से पहले इन लड़कियों के साथ जुड़ चुका है राहुल का नाम

केएल राहुल मॉडल नाहर के साथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधी अग्रवाल के साथ

ये पहला मामला नहीं है जब राहुल का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है, इससे पहले उनको निधि अग्रवाल के साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था और फिर दोनों के बीच प्यार की अफवाएं खूब उड़ी थी. निधि से पहले राहुल का नाम मॉडल नाहर के साथ जोड़ा गया था और दोनों की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब राहुल सोनम बाजवा के साथ चैट करते दिखे हैं. बता दें, सोनम बाजवा पंजाबी फिल्मों की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज हुई थी ‘कैरी ऑन जट्टा-2’ जो सुपरहिट साबित हुई.

Back to top button