केकेआर के के कप्तान नीतीश राणा सीएसके के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान अंपायर से तीखी बहस में उलझे हुए आए नजर

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान नीतीश राणा रविवार (14 मई) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपनी टीम की जीत के लिए संघर्ष के दौरान अंपायर के साथ तीखी बहस में पड़ गए।

टीम पर लगा जुर्माना-

आईपीएल की न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आचार संहिता के तहत यह केकेआर की टीम का सीजन का दूसरा अपराध था। इसके चलते राणा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। टीम के सभी खिलाड़ियों को सब्सीट्यूट के साथ 6 लाख या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

अंतिम में किया बदलाव-

सीएसके की पारी के 20वें ओवर से ठीक पहले युवा तेज गेंदबाज वैभव अरोड़ा क्रीज पर गेंद फेंकना जा रहे थे। इस बीच शिवम दूबे और रवींद्र जडेजा क्रीज पर थे। इससे पहले कि वैभव अरोड़ा अंतिम ओवर में गेंदबाजी करते अंपायरों ने कप्तान को 30 गज के घेरे के बाहर एक फील्डर कम रखने की अनुमति देने का ऐलान किया।

बहस में उलझे राणा-

स्क्रीन पर एक संकेत में बताया गया कि केकेआर की पारी पूरी करने का समय समाप्त हो गया है और टीम एक ओवर पीछे चल रही थी। राणा फैसले से खुश नहीं थे और अंपायर के साथ बहस में उलझ गए। हालांकि अभी तक राणा की नाराजगी का कारण सामने नहीं आया है और समय के नियमों के उल्लंघन पर क्या फैसला लिया गया।

केकेआर ने जीता मैच-

मैच की बात करें तो सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केकेआर ने 144 रन का स्कोर बनाया। केकेआर के स्पिनरों ने टीम के लिए अधिक समर्थन दिया। केकेआर ने चेन्नई को 6 विकेट से हराकर मैच अपने नाम किया।

Back to top button