कियारा आडवाणी ने Lust Stories के इन कंट्रोवर्शियल सीन के बारे में बताई ये बात

- in मनोरंजन

इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग चैनल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इंडियन फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसे चार दिग्गज फिल्म मेकर्स- करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी ने मिलकर बनाया है. इससे पहले यह चौकड़ी साल 2013 में फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ लेकर आई थी. लव स्टोरीज ने चार छोटी कहानियां हैं.कियारा आडवाणी ने Lust Stories के इन कंट्रोवर्शियल सीन के बारे में बताई ये बात

ये सभी कहानियां मार्डन रिलेशनशिप पर आधारित हैं. फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है कि रात के अंधेरे में बेडरूम में शहरी जीवन जीने वालों की जिंदगी कैसी होती है. फिल्म का एक सीन काफी चर्चा में रहा था जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मास्टरबेशन सीन दिया है.हाल ही में हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने इस फिल्म और बोल्ड सीन को शूट करने को लेकर बताया कि इस सीन को शूट करने की जानकारी मिलने से लेकर अंत तक मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था.

मैंने करण से पूछा क्या इसके लिए मुझे कोई वर्कशॉप करने की जरूरत पड़ेगी. लेकिन करण ने कहा, आप बस आइए शूट करिए और आनंद लीजिए. इस सीन के प्रीपेशन के लिए मैंने बस गूगल की कुछ मदद ली थी. सर्च करके देखा था कि वाइब्रेटर किस तरह काम करता है. बस ये सीन स्वभाविक रूप से शूट हो गया. इसके बाद हमने अनुभव किया कि कुछ शॉट्स ओरिजनली ही शूट किए जाएं तो अच्छा होता है वरना रिहर्सल से उसमें बोरियत आ जाती है.

@papadontpreachbyshubhika @mehakoberoi 💋 #bombaytimesfashionweek

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा से भविष्य में कौन से सीन शूट न करने का जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे इंटेंस लवमेकिंग सीन को लेकर वो भविष्य में सचेत रहेंगी और इस बात का भी ख्याल रखेंगी कि सीन को किस तरह से शूट किया गया है और उन्हें खुद कितना एक्सपोज करना चाहिए और कितना नहीं. अगर कोई बोल्ड सीन सिर्फ फिल्म में इफेक्ट डालने के लिए किया गया है और वो कहानी की डिमांड नहीं है तो मेरे लिए कोई मायने नहीं रखेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा