किंग ने किया ‘टाइगर’ का सपोर्ट, बोले- स्टार होने की कीमत चुका रहे सलमान…

काला हिरण शिकार मामले में गुरुवार को जोधपुर की अदालत ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाते हुए 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. इस मामले में सलमान की जमानत पर शनिवार सुनवाई होनी हैकिंग ने किया 'टाइगर' का सपोर्ट, बोले- स्टार होने की कीमत चुका रहे सलमान....

सलमान खान को मिली सजा के खिलाफ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आवाज उठाई है. इसी बीच सलमान खान के दोस्त और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो गया है.

शाहरुख खान के इंटरव्यू का ये वीडियो काफी पुराना है. इसमें सलमान पर लगे चार्ज के बारे में सवाल किए जाने पर शाहरुख काफी दुखी नजर आए. शाहरुख वीडियो में ये कहते नजर आ रहे हैं कि आपको एक स्टार होने के कई फायदे होते हैं, लेकिन इसके साथ कई निगेटिव चीजें भी जुड़ी होती हैं. यही सारी चीजें सलमान के साथ लगातार होती जा रही हैं. मैं कानून का सम्मान करता हूं, लेकिन पर्सनली मैं यही दुआ करूंगा की सलमान के साथ ऐसी चीजें नहीं हों.

शाहरुख खान ने कर‍ियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि जब मैं आया था तो सलमान की फैमिली ने मेरा बहुत सपोर्ट किया. कभी भी सलमान के साथ या फिर उसकी फैमिली के किसी मेंबर के साथ बुरा होता है, तो बहुत बुरा लगता है. उनका पूरा परिवार मेरे बहुत करीबी है. ऐसे में सलमान को जमानत पर सुनवाई को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

बता दें कि काला हिरण शिकार केस में जेल में बंद सलमान खान की जमानत पर फैसले से पहले बड़ा ट्विस्ट आ गया है. याचिका पर सुनवाई कर रहे जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी का तबादला हो गया है. राजस्थान हाईकोर्ट ने देर रात 87 जजों के एकमुश्त तबादलों का आदेश जारी किया है, जिसमें जोशी का नाम भी शामिल है.

ये ट्रांसफर इसलिए अहम है क्योंकि जोधपुर सेशंस कोर्ट में आज सुबह साढ़े दस बजे सलमान खान की बेल पर सुनवाई होनी है. शुक्रवार को बेल पर सुनवाई करते हुए जज रवींद्र जोशी ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और अब उनका ट्रांसफर सिरोही हो गया है.

https://twitter.com/SRKAssamCFC/status/982289284563533824

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button