कैमरे में कैद हुई किम कार्दशियन की ये हरकत, तस्वीरे हुई वायरल

हॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली किम कार्दशियन इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से काफी पसंद की जा रही हैं. जी दरअसल में हाल ही में चल रहे कांस फिल्म फेटिवल में किम ने गोल्डन रंग का गाउन पहना जो बहुत ही शानदार नजर आया.कैमरे में कैद हुई किम कार्दशियन की ये हरकत, तस्वीरे हुई वायरल

इस दौरान किम एक अलग ही अंदाज में दिखी और खूबसूरत और हॉट लगी. किम ने उस दौरान की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया. एक तस्वीर में किम अपने प्राइवेट अंगो को पुश करती नजर आई और फैंस ने उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद भी किया. फैंस को किम ने अपने प्राइवेट अंग दिखाए और फैंस काफी कामुक हो गए. आप सभी को बता दें कि किम अब तक कई बार अपने फैंस के सामने न्यूड हो चुकी हैं और उन्होंने अब तक कई बार अपने प्राइवेट अंगो को लोगो के सामने खोलकर रख दिया है.

आपको बता दें कि किम के इंस्टाग्राम पर 111m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए किम अब तक बहुत सी ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं जो हॉट और बोल्ड होती हैं. किम ने हाल ही में बोल्डनेस से भरी ही एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार है. किम कांस में अपने जलवे दिखाने में पीछे नहीं रही हैं उन्होंने गोल्डन गाउन में जमकर पॉपुलरिटी हांसिल की.

 
Back to top button