अपनी सेक्स पॉवर बढाने के लिए ये आदमी स्कूल से लड़कियों को करता है अगवा और…

- in 18+, ज़रा-हटके

उत्तर कोरिया के सनकी किंग किम जोंग-उन की क्रूरता के बारे में हर कोई जानता है. हर कोई उसकी हरकतों से वाकिफ है. सनकी किम की जिंदगी से जुड़ी ऐसी कई बातें हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि वो कितना क्रूर शासक है. किम को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे होते रहे हैं और इस बार भी उसको लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. कुछ साल पहले ही प्योंगयांग छोड़कर साउथ कोरिया जा चुकी एक महिला ने यह खुलासा किया है.अपनी सेक्स पॉवर बहाने के लिए ये आदमी स्कूल से लड़कियों को करता है अगवा और...

26 साल की महिला योन लिम ने खुलासा किया है कि किम जोंग ने कई सारे हरम बना रखे हैं, जिसके लिए स्कूल से लड़कियां उठाई जाती हैं. महिला ने बताया कि स्कूल में पढ़ रही लड़कियों में से सबसे खूबसूरत लड़की को स्कूल से घसीटकर किम के पास ले जाया जाता है और उसे यह सिखाया जाता है कि किम को कैसे ‘खुश’ रखना है. अगर लड़की से कोई भी गलती होती है तो वह दिन उस लड़की का आखिरी दिन होता है.

सनकी किम को खुश करने की दी जाती है ट्रेनिंग

महिला ने खुलासा किया कि अगवा की गई लड़कियों को खाना परोसने से लेकर मसाज करने तक सबकुछ सिखाया जाता था ताकि वो बेहतर सेक्स स्लेव बन सके. लड़कियां तानाशाह की मर्जी के खिलाफ नहीं जा सकती थीं और न ही उन्हें किसी तरह की गलती करने की छूट थी. 10 साल सेक्स स्लेव बना कर रखने के बाद सनकी किम उन लड़कियों को अपने हरम से हटा देता था, लेकिन उन लड़कियों को देश के टॉप अफसरों से शादी करने की छूट होती थी.

एक महिला ने सुनाई आपबीती

दो साल तक किम जोंग इल के लिए काम करने वाली योन लिम भागकर साउथ कोरिया आ गई थी. योन लिम ने बताया कि जब वो सिर्फ 15 साल की थी, तब दो आर्मी अफसर उसके क्लासरूम में घुसे और लड़कियों की तलाशी लेने लगे. उन्हीं में से एक अफसर ने लिम को अपने साथ ले जाने के लिए कहा. लिम की फैमिली से लेकर स्कूल रिकॉर्ड तक की जांच की गई. उससे ये भी पूछा गया कि क्या उसने कभी किसी लड़के के साथ सेक्स किया है? पूरी पूछताछ होने के बाद लिम को 10 साल के लिए किम जोंग-इल की सेक्स स्लेव बना दिया गया.

दो साल बाद ही वो किसी तरह वहां से निकलकर साउथ कोरिया के लिए भाग गई. लिम ने बताया कि 10 साल की सर्विस के बाद लड़कियों को रिटायर कर दिया जाता है. इस दौरान ज्यादातर लड़कियों की उम्र 22 से 25 के बीच होती है. लड़कियों को अपने परिवार से बात करने की इजाजत भी नहीं है, अगर वो कभी ऐसा भी करती तो उन्हें जान से मार दिया जाता है. किम को खुश करने के लिए उसके हरम में दो हजार लड़कियों को बंधक बनाकर रखा जाता है. ये लड़कियां लंबी, खूबसूरत और सुरीली आवाज वाली होती हैं. अगर सेक्स गुलामी के दौरान कोई लड़की प्रेग्नेंट हो जाती है तो उसे भी मार दिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ये हैं दुनिया के ऐसे अनोखे पुल, जिसपे जाते ही लोगों को आ जाता है हार्ट अटैक

दुनिया जितनी बड़ी है, उतनी ही अजीब और