Kia Carnival पर मिल रहा है गज़ब का ऑफर, 2.50 लाख रुपये की नकद छूट…

दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Kia भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है। कंपनी इस अगस्त महीने में अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिसमें सबसे बड़ा लाभ कंपनी की मशहूर 7-सीटर एमपीवी Kia Carnival पर दिया जा रहा है। इस कार की खरीद पर ग्राहक पूरे 3.75 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किआ कार्निवल का बेस वेरिएंट, जिसे प्रीमियम कहा जाता है, एक विशेष बेनिफिट पैकेज के साथ पेश किया जा रहा है। इच्छुक खरीदार प्रीमियम ट्रिम पर पूरे 3.75 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस विशेष योजना के साथ, कार्निवल एमपीवी के बेस वेरिएंट की कीमत महज 21.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है।


क्या है ऑफर: 


Kia Carnival पर दिए जाने वाले इस स्पेशल बेनिफिट पैकेज में 2.50 लाख रुपये की नकद छूट के साथ 1.25 लाख रुपये का अतिरिक्त ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज, एनुअल मेंटेनेंस और अन्य लाभ शामिल हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि ग्राहक पूरे 3.75 लाख रुपये का लाभ नकद छूट के रूप में लेने का विकल्प भी चुन सकते हैं। हालांकि, इससे एक्सटेंडेड वारंटी इत्यादि जैसे अन्य लाभ शामिल नहीं होंगे।

किआ कार्निवाल प्रेस्टीज और लिमोसिन ट्रिम्स पर 2.50 लाख रुपये की नकद छूट दी जा रही है। हालांकि, किआ इंडिया इन वेरिएंट्स पर कोई अतिरिक्त ग्रैटीफिकेशन बेनिफिट नहीं दे रही है। खास बात ये है कि, किआ कार्निवल प्रीमियम 7-सीटर ऑटोमैटिक वेरिएंट जिसकी कीमत 21.20 लाख रुपये है, वो टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के मिड-लेवल वीएक्स मैनुअल वेरिएंट से सस्ता है। 


संतुष्ट नहीं तो कार का पैसा होगा वापस: 


किया इंडिया कार्निवल के ग्राहकों के लिए एक ख़ास  ‘संतुष्टि गारंटी योजना’ भी पेश कर रही है। यह योजना के अन्तर्गत नए किआ कार्निवल ग्राहक यदि अपनी कार से संतुष्ट नहीं हैं तो वो इसे वापस भी कर सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को कार खरीदने के 30 दिन के भीतर ही इसे वापस करना होगा। जिसके बाद कंपनी एक्स-शोरूम लागत और वाहन के पंजीकरण और फाइनेंस के लिए किए गए ओवरहेड लागत का 95% वापस करेगी।

कैसी है ये 7-सीटर कार: 

किया कार्निवल में कंपनी ने 2.2 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि, 200PS की दमदार पावर और 440Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इस प्रीमियम एमपीवी में आपको थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल-पैनल सनरूफ, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सेकेंड रो यानी कि बीच की पंक्ति वालों के लिए 10.1-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। सेल्टोस की तरह, कार्निवल भी किआ की यूवीओ कनेक्टेड कार तकनीक से लैस है। ये कार तीन अलग-अलग सीटिंग विकल्प के साथ आती है, जिसमें 7 सीट, 8 सीट और 9 सीट शामिल है। 


किआ कार्निवल के 7-सीटर वेरिएंट में मिडल रो में स्टैंडर्ड कैप्टन सीट्स दिया गए हैं। इसके अलावा 8-सीटर मॉडल 4 कैप्टन सीटों के साथ आता है, वहीं 9-सीटर वर्जन में 6 कैप्टन सीटें दी गई हैं। इसके 7-सीटर वेरिएंट में लक्ज़री वीआईपी कैप्टन सीट्स दिए गए हैं जो कि लंबी दूरी की यात्रा में भी आपको आरामदेह सफर प्रदान करती है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =

Back to top button