भाई खोने के बाद खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने जा रही हैं ‘निक्की तंबोली’, बोली- परिवार पहले है लेकिन जा रही हूं

निक्की तंबोली हाल ही में अपने भाई को खो चुकी हैं। भाई जतिन तंबोली के निधन के बाद वह सोशल मीडिया पर कई इमोशनल पोस्ट कर चुकी हैं। गुरुवार को एक और पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की और विक्ट्री साइन दिखाते हुए बताया कि वह खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने जा रही हैं। उन्होंने ऐसा करने की वजह भी बताई। 
मैं अपने करियर के पीक पर हूं

निक्की तंबोली ने अपने भाई जतिन तंबोली के लिए एक और इमोशनल नोट लिखा है। उनके 29 साल के भाई मंगलवार सुबह नहीं रहे। वह कोरोना पॉजिटिव थे साथ ही उन्हें कई और भी कॉम्प्लिकेशंस थे। निक्की ने लिखा है, मैं अपने जीवन में उस स्टेज पर हूं जहां एक ओर मेरा परिवार बहुत बड़े नुकसान से जूझने के लिए संघर्ष कर रहा है दूसरी ओर मेरे काम से जुड़े कमिटमेंट्स हैं और मैं अपने करियर के पीक पर हूं। 

https://www.instagram.com/p/COhhy1dnFPL/?utm_source=ig_embed

भाई सबसे ज्यादा खुश होंगे

अगर मैं इन दोनों में से एक ऑप्शन चुनती हूं तो मेरा परिवार पहले है लेकिन मेरी फैमिली मेरे डैड ने हमेशा मुझसे कहा है कि अपने सपने साकार करो क्योंकि यकीन मानो तुम्हारे सपने पूरे होंगे तो सबसे ज्यादा खुश होने वाला तुम्हारा भाई होगा। मुझे याद है, अस्पताल में भर्ती होने से पहले मेरे भाई ने खतरों के खिलाड़ी के बारे में डिसकस किया था और वह इसको लेकर काफी खुश थे। उन्होंने लिखा, मैं अपने भाई और परिवार के लिए जा रही हूं। मेरे दादा मेरे गार्जियन ऐंजल हैं और उनके सपोर्ट से सबकुछ अचीव करूंगी।


द शो मस्ट गो ऑन

निक्की ने आगे लिखा, मैं वर्क कमिटमेंट की वजह से खतरों के खिलाड़ी चुन रही हूं और मैं अपने काम के लिए हमेशा लॉयल रही हूं। निक्की ने यह भी लिखा कि मैं लोगों को सामने खुद को स्ट्रॉन्ग दिखा रही हूं लेकिन मुझ पर जो बीत रही है मेरा परिवार ही जानता है। लेकिन जैसा कि कहा गया है, द शो मस्ट गो ऑन। उन्होंने लिखा, मैं चाहती थी कि मेरा भाई हॉस्पिटल से आकर मुझे खतरों के खिलाड़ी में देखे लेकिन वह मेरे सबसे करीबी होंगे जो ऊपर से देखेंगे। मैं अपने भाई को खुश करने के लिए अपने दर्द से लड़ रही हूं वह हमेशा मेरे परिवार की ढाल रहेंगे। 

Back to top button