खुशखबरी: #IPL फिक्सिंग के आरोप हुए खारिज, अब गंभीर की कप्तानी में धमाका करेंगे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल 2018 में खेलेंगे. यह बड़ा फैसला तब आया जब बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) ने शमी को भ्रष्टाचार के आरोपों से क्लीन चिट दे दी.

खुशखबरी: #IPL फिक्सिंग के आरोप हुए खारिज, अब गंभीर की कप्तानी में धमाका करेंगे शमीअब शमी सात अप्रैल से शुरू होने वाले IPL 2018 टूर्नामेंट में अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने के लिए भी स्वतंत्र होंगे. यह फैसला दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए भी बेहद अहम है. अब गंभीर की कप्तानी में शमी इस IPL सीजन शानदार प्रदर्शन करने के लिए बेकरार होंगे.

शमी को अब बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में ग्रेड ‘बी’ में शामिल कर लिया है. जिससे उन्हें तीन करोड़ रूपये सालाना मिलेंगे. इसके अलावा उन्हें आईपीएल में इस साल नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स ने तीन करोड़ रूपये में खरीदा था.

आईपीएल की बात करें तो मोहम्मद शमी के नाम इस लीग में 18 विकेट हैं, पिछले साल आईपीएल में उन्होंने 8 मैच खेलकर 5 विकेट हासिल किए थे और उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 2/36 रहा था.

बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सब कुछ भुलाकर आईपीएल के आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. आईपीएल 11 से पहले मोहम्मद शमी गाजियाबाद में जमकर प्रैक्टिस करते हुए नजर आए हैं. खबरों के मुताबिक शमी ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सलाह मानते हुए यह फैसला लिया था.

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा समेत मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए थे और यह भी कहा था कि उन्होंने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा के जरिए मोहम्मद भाई से पैसे लिए थे.

इसके बाद बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में से शमी का नाम भी हटा लिया और आईपीएल में भी उनके खेलने को लेकर संशय बना हुआ था. लेकिन, बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने पाया कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल नहीं थे.

Loading...

Check Also

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में क्रिकेट फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी दीवानगी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com