KEAM प्रवेश परीक्षा, में शामिल हुए दो परीक्षार्थियों में कोरोना के संक्रमण की हुई पुष्टि, अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर था एग्जाम

पिछले दिनों हुई केरल इंजीनियरिंग आर्किटेक्चर मेडिकल (Kerala Engineering Architecture Medical- KEAM) प्रवेश परीक्षा, में शामिल हुए दो परीक्षार्थियों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों ही छात्रों ने अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर एग्जाम दिया था। अब इनके साथ परीक्षा में शामिल होने वाले अन्य छात्रों को भी टेस्ट कराने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि परीक्षा रद करने को लेकर तमाम, अनुरोध भी किए गए थे लेकिन इसके बावजूद राज्य सरकार द्वारा 16 जुलाई को परीक्षा का आयोजन किया गया। इस दौरान तिरवनंतपुरम के एक परीक्षा केंद्र का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अभिभावक और छात्र बिना उचित दूरी बनाए परीक्षा केंद्र के बाहर नजर आए थे।

स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक, दोनों छात्रों ने अलग-अलग परीक्षा केंद्र पर एग्जाम दिए थे। अब परीक्षा के कुछ दिन बाद दोनों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि की गई है, वहीं एक छात्र के पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि संक्रमितों में एक 19 वर्षीय छात्रा है जिसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उसके साथ हॉल में परीक्षा देने वाले 20 अन्य छात्रों को भी दिशा-निर्देश दिए गए हैं। वहीं दूसरा केस एक 18 वर्षीय छात्र का है, जिसमें कोरोना के संक्रमण की पुष्टि की गई है। इसके अलावा एक छात्र के पिता में भी कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना के तीन मामले सामने आने के बाद सभी पर्यवेक्षकों और अन्य स्टाफ को कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button