कैटरीना कैफ की 6 बहनों की ब्यूटी देखकर हो जायेंगे फ्लेट, सब है एक से बढकर एक

कैटरीना बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकाराओ में से एक है और उनकी ख़ूबसूरती एक चर्चे सिर्फ यही पर ही नही बल्कि सात समंदर पार तक है तो जाहिर सी बात है जिस परिवार ने दुनिया को ख़ूबसूरती का ऐसा क्रीम दिया है वो परिवार भी बेहद ही खूबसूरत ही होगा तो चलिए आज हम आपको कैट की बहनों से मिलवाते है और उनकी एक दो तीन नही बल्कि पूरी छ बहने है जो काफी बड़ा आंकड़ा है लेकिन ये ब्यूटी के मामले में भी तो बड़ा ही आंकड़ा है।

कैटरीना कैफ की 6 बहनों की ब्यूटी देखकर हो जायेंगे फ्लेट, सब है एक से बढकर एक

कैटरीना कैफ के बारे में न जानते हो तो बता दे कि इनके पिता मोहम्मद कैफ भारतीय मूल के है जबकि माँ सुजाना ब्रिटिश है दोनों ने शादी की और फिर उन्हें सात बेटियाँ हुई जिनमे कैट भी थी जबकि एक बेटा हुआ जो इन्ही सात बहनों का भाई है और सब तकरीबन ब्रिटेन में ही रहते है।

कैटरीना कैफ की 6 बहनों की ब्यूटी देखकर हो जायेंगे फ्लेट, सब है एक से बढकर एक
लेकिन बाकी कोई बहन भी किसी मायने में कम नही है हालाँकि कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में नही है और कुछ एक का कहना है कि वो फ़िल्मी दुनिया में आना चाहती है तो कैट भी उनका सपोर्ट तो करेगी ही जाहिर सी बात है लेकिन एक आध बहन को छोड़ दिया जाए तो फिलहाल तो ऐसा इरादा किसी का भी नही है बाकी आगे भविष्य में क्या होना है कोई भी नही जानता।

फ्लॉप ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में सबसे ज्यादा सक्सेसफुल, दौलत जानकर उड़ जायेगे आपके होश

कैटरीना कैफ बूम फिल्म के साथ बॉलीवुड में इंटर हुई थी और उसके बाद वो कई सारी फिल्म्स करते करते आज इस मुकाम पर पहुँची है कि उनकी फैन फोलोइंग करोडो में हो चली है, वो अपनी बहनों और माँ से मिलने अक्सर ब्रिटेन जाती रहती है।

Back to top button