सलमान को छोड़ अब इस शख्स पर मरने लगी है कैटरीना कैफ

यूँ तो कैटरीना के लाखो करोड़ो फैन्स है जिनके दिल में वे बस्ती है लेकिन कैटरीना के दिल में तो कोई और ही बस गए है यहाँ बात सलमान खान की बिलकुल नही हो रही है !

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में फैंस को ये चहेती जोड़ी 5 साल के बाद देखने को मिलेगी. ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन दोनों जब भी साथ आते हैं, दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं. हाल ही में टाइगर सलमान ने बताया कि उन्हें कटरीना के साथ रोमांस करना अच्छा लगता है.सलमान खान और कैटरीना को लेकर कुछ समय पहले कई तरह की बातें सामने आई थी यहाँ तक दोनों की प्रेम कहानी के बारे में भी खुलासा किया गया था.

हाल ही में बिग बॉस 11 के वीकेंड का वार एपिसोड में कटरीना नजर आई थीं. फिल्म ‘एक था टाइगर’ के नए गाने ‘दिल दियां गल्लां’ के लॉन्च के मौके पर पहुंचीं कटरीना और सलमान की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. बिग बॉस के मंच पर कटरीना और सलमान ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’ सॉन्ग पर जमकर थि‍रके.

सभी को लगता है कि कैटरीना के दिल में सलमान बसते है लेकिन यहाँ तो बात कुछ और ही हो गयी है सलमान को छोड़ कैटरीना के दिल को किसी दुसरे ने ही चुरा लिया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कैटरीना ने भी अपना सारा समय जिनके साथ बिताया है उनकी चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है .

नीचे दी गयी विडियो में हम आपको न केवल उस शख्स का नाम बताने जा रहे है बल्कि कैटरीना के साथ उनकी लाइव विडियो भी दिखाने जा रहे है, जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

 
Back to top button