बाबा की दरगाह पर अपनी फरियाद लिए पहुँची कटरीना

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा कटरीना कैफ अपने बिजी स्केड्यूल से टाइम निकाल कर अनेक धर्मस्थल जाती रहती हैं. कभी वह गुरुद्वारे में नज़र आ जाती हैं, तो कभी सिद्धिविनायक मंदिर में, तो कभी अजमेर ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में. हाल ही में कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दरगाह में नज़र आ रही हैं. फोटो में कटरीना ने ब्लैक कलर का सूट पहन रखा है और सिर पर हरे रंग का दुपट्टा ओढ़ रखा है.बाबा की दरगाह पर अपनी फरियाद लिए पहुँची कटरीना

कटरीना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपने फोटोस को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कटरीना लंदन से वापस लौटी हैं. शूटिंग के बिजी स्केड्यूल के बाद वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने लंदन गई थी. कटरीना अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग पूरी करके लंदन गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘जीरो’ फिल्म में कटरीना के साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है.

पिछले दिनों इसी फिल्म के सेट से कटरीना की फोटोस वायरल हुई थी, जिसमें वह लाल कांजीवरम की साड़ी पहने नज़र आ रही थी. ख़बरों की मानें तो कटरीना अपनी इस आगामी फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ एक डांस नम्बर करती नज़र आने वाली हैं, जिसके लिए एक स्पेशल साड़ी बनवाई गई थी. इस फिल्म को 21 दिसंबर को पर्दों पर रिलीज़ किया जाएगा. ‘जीरो’ के अलावा कटरीना आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.

 
Back to top button