“कसौटी ज़िन्दगी की” शो में बचपन की छोटी स्नेहा ने अपनाया है नया बोल्ड अवतार

स्टार प्लस चैनल ने हमे यादों के तौर पर बहुत से यादगार कार्यक्रम या शो दिए हैं। स्टार प्लस शुरुआत से ही अपने दर्शकों को कुछ नया एंव कुछ अच्छा दिखाने की कोशिश करता रहता हैं और वो इसमे काफी हद तक सफल भी हुआ है। “कसौटी ज़िन्दगी की” ये एक शो था जो कि उस समय मे बड़ी ही चर्चा में रहता था, जब बात इस शो की चली ही है तो आपको इस शो के चाइल्ड एक्टर्स की कलाकारी भी याद जरूर होगी।आपकी नज़रों में उस क्यूट सी स्नेहा की तस्वीर अब भी आ रही होगी। इससे पहले कि आप अभी तक स्न्हा यानि श्रिया शर्मा को छोटी सी बच्ची ही समझ रहे हैं तो ज़रा रुकिए।

हम आपको ये चीज़ पहले ही बता दे कि आप जिस स्नेहा को याद कर रहे हैं वह अब उतनी छोटी नही रही हैं, स्नेहा यानी श्रेया अब पूरे 19 साल की हो गयी हैं। और उन्होंने वर्कआउट शुरू कर के अपनी बॉडी को बेहद हॉट और फिट कर लिया हैं।श्रिया अब साउथ की फिल्‍मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं।

श्रेया ने अपनी एक्टिंग से बहुत लोगो को…

श्रेया ने अपनी एक्टिंग से बहुत लोगो को अपना फैन बनने पर मजबूर कर दिया था। उन्होंने एक्टिंग में अपना डेब्यू 3 साल की उम्र में ही कर लिया था। उसके बाद ही उन्हें बहुत सी फिल्मो में काम करने के ऑफर्स आने लगे, और उन्होंने बहुत सी फिल्मो में काम भी किया। आपको बता दें कि श्रिया ने कसौटी जिंदगी में प्रेरणा की बेटी का किरदार निभाया था। इन्हें इस सीरियल में काफी लोगों ने पसंद किया था। उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें हम आपको बताते हैं…

श्रेया के सबसे बडे गुरु (माता-पिता)

श्रिया के पिता विकास शर्मा पेशे से इंजीनियर हैं जबकि मां रितु शर्मा (डायटीशियन) आहार विशेषज्ञ हैं।उन्होंने ही अपनी बेटी को इस फील्ड में लाने के लिए ज़ोर दिया था।

●श्रेया के कैरियर के 15 साल

श्रिया को इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल से ज्यादा का समय हो गया है। और एक फ़िल्म में काम करने के लिए इतना अनुभव होना बहुत ही बड़ी बात हैं।

●श्रेया की फिल्में

वो ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘चिल्लर पार्टी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्रिया फिलहाल तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं। और उन्हें वहाँ भी उतना ही प्यार मिल रहा है जितना उन्हें यहाँ से मिला था।

हैरान कर देने वाला सच: माइकल जैक्सन के इस बड़े राज का हुआ पर्दाफाश

●श्रेया का जन्म

1997 में जन्म श्रिया शर्मा हिमाचल के पालमपुर से है। और शायद उनकी खूबसूरती का राज़ भी उनका जन्मस्थान ही हैं।

●उपलब्धियां

वे बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का खिताब भी जीत चुकी हैं।और उसके बाद से उन्हें दुनिया से और ज्यादा मान-सम्मान मिलने लगा।

●कैरियर की शुरुआत

श्रिया 3 साल की उम्र से ही एक्टिंग फील्ड में एक्टिव हैं।इतनी छोटी उम्र में काम करना और अपना नाम भी बनाना एक कड़ी मेहनत का ही नतीजा हैं।

Back to top button