कश्मीरी युवक के पास मिली हेरोइन, हुआ गिरफ्तार

- in अपराध

कश्मीर: यहाँ की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर के भगवती नगर पुल के नजदीक वाले इलाके में मादक पदार्थ हेरोइन को बेचने के आरोप में एक कश्मीरी युवक को पकड़ा है. पुलिस द्वारा पकड़े गए इस लड़के के पास से लगभग पंद्रह ग्राम हेरोइन की मात्रा बरामद  की गई. जानकारी के मुताबिक यह युवक टैक्सी में नशे की इस खेप को वह कश्मीर से बेचने के लिए जम्मू में लाया था.कश्मीरी युवक के पास मिली हेरोइन, हुआ गिरफ्तार

इस मामले में सतवारी थाने में उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस युवक को आगे की कार्रवाई के लिए बेलीचराना पुलिस को सौंप दिया गया. घटना में आरोपी की पहचान तारीक रसूल निवासी ब्रिजबेहारा, कश्मीर के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है सोमवार सुबह अमरनाथ यात्रा का जत्था रवाना होने के बाद जवान इस इलाके में गश्त कर रहे थे तो उन्हें इसकी सूचना मिली की टैक्सी में सवार हो एक युवक भगवती नगर पुल के नजदीक मादक पदार्थ हेरोइन लेकर आया है. इस जानकारी के आधार पर एक जवान को ग्राहक बना कर उस आरोपी युवक के पास भेजा गया जैसे ही उसने नशे की पुड़िया को बेचने के लिए बाहर निकाला तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी