कश्मीरी महिलाएं होगी आतंकियों का अगला निशाना, पढ़े पूरी खबर…

सोशल मीडिया पर आतंकियों ने एक बार अपने नापाक इरादों को जाहिर कर धमकी जारी की है जो लगातार वायरल हो रही है. इसमें जारी एक पोस्टर में हिजबुल मुजाहिदीन के डिवीजनल कमांडर रियाज नायकू ने कहा है कि पुलवामा का रहने वाला पीडीपी का युवा नेता वहीद पारा भारतीय एजेंसियों के साथ मिलकर कश्मीर की लड़कियों को नौकरी, पैसे व अन्य चीजों का लालच देकर सेना के लिए काम करने के लिए तैयार कर रहा है. आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने शनिवार को पोस्टर जारी कर कश्मीरी महिलाओं व युवतियों को भारतीय सेना और राज्य व केंद्र सरकार की खेल गतिविधियों, कल्याणकारी योजनाओं और भारत भ्रमण से दूर रहने का फरमान सुनाया है, पोस्टरों के जरिए राज्य खेल परिषद के सचिव और सत्ताधारी पीडीपी के युवा नेता वहीद पारा को भी धमकाया है.

आतंकी कमांडर ने कहा कि भारतीय एजेंसियों द्वारा आयोजित सैर सपाटों, खेल गतिविधियों में भाग लेना, समाज कल्याण के नाम पर चलाई जाने वाली योजनाओं का लाभ लेना सिर्फ लालच ही है. हम कश्मीर के खिलाड़ियों और महिलाओं को चेतावनी देते हैं कि वे इन गतिविधियों से दूर रहें.

PNB घोटाला एक और सच आया सामने, दुबई और चीन भेजी गई करोड़ों की रकम

रियाज ने कश्मीरी नौजवानों को भारतीय सेना, सीआरपीएफ, पुलिस व अन्य सरकारी एजेंसियों द्वारा आयोजित किए जाने वाले क्रिकेट मैचों, फुटबॉल प्रतियोगिताओं का बहिष्कार करने, ऑपरेशन सद्भाव से दूर रहने और संगीत कार्यक्रमों से बचने की सलाह देते हुए कहा कि अभिभावकों को चाहिए कि वे अपने बच्चों को इन गतिविधियों से दूर रखें. इसके जवाब में वहीद पारा ने कहा कि हमें आतंकी धमकियों की परवाह नहीं है कश्मीर और कश्मीर के लोगों की बेहतरी के लिए हमारे सभी प्रयास जारी रहेंगे.

Loading...

Check Also

वो मुख्यमंत्री हैं, चुनाव चिन्ह 'कार' है, संपत्ति 22 करोड़ लेकिन खुद के पास कार नहीं

वो मुख्यमंत्री हैं, चुनाव चिन्ह ‘कार’ है, संपत्ति 22 करोड़ लेकिन खुद के पास कार नहीं

तेलंगाना राष्ट्र समिति अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पास 22 करोड़ 60 लाख …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com