राबड़ी ने कहा-चिंता ना करें लोग तेजस्वी की शादी से चौंक जाएंगे सभी लोग

पटना । पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी ने कहा है कि तेजस्वी को आ चुके हैं कई रिश्ते। तेजस्वी की शादी से लोग चौंक जाएंगे, तेजस्वी की शादी की चिंता ना करें नंदकिशोर यादव। उन्होंने कहा कि नंदकिशोर यादव के बयान से अपमान हुआ है। इससे बिहार की लड़कियों का भी अपमान हुआ है।

सोमवार को बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव को 40,000 से ज्यादा शादी का प्रस्ताव प्राप्त होने की बात को गलत करार दिया है।

नंदकिशोर यादव का कहना है कि पथ निर्माण मंत्री के तौर इस विभाग के वाट्सएप और टोल फ्री नंबर जिनके बारे में अक्टूबर 2016 में झूठ का सहारा लेते हुए राजद की ओर से तेजस्वी की छवि बनाने के उद्देश्य से यह प्रचार किया गया था कि इन फोन नंबर पर उनके लिए 40,000 शादी के प्रस्ताव प्राप्त हुए, जबकि विभाग से जानकारी प्राप्त करने पर यह पता चला कि उन्हें एक भी ऐसा प्रस्ताव प्राप्त नहीं हुआ था।

बता दें कि तेजस्वी के पथ निर्माण विभाग के मंत्री रहने के दौरान सड़कों से लेकर लोगों से शिकायत प्राप्त करने के लिए उक्त नंबर जारी किए गए थे।
उल्लेखनीय है कि पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा बताया गया था कि उन नंबरों पर 47,000 प्राप्त हुए संदेशों में से लगभग 44,000 शादी के (तत्कालीन विभागीय मंत्री तेजस्वी यादव के लिए) प्रस्ताव और केवल करीब 3000 संदेश सड़कों की खराब हालत से संबंधित थे।

Back to top button