अभी-अभी: हुई करुणानिधि की तबियत खराब, फोन कर PM मोदी ने पूछा हाल

डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. गुरुवार को जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन में जानकारी यह बात सामने आई. गोपालपुरम स्थित उनके आवास में डॉक्टरों की एक टीम लगातार जांच कर रही है. कावेरी अस्पताल से आए डॉक्टर और नर्सों की एक टीम उनके आवास पर तैनात है. कावेरी अस्पताल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘ डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य में हल्की गिरावट है. ऐसा उम्र संबंधी दिक्क्तों की वजह से हुआ है.’ 94 वर्षीय करुणानिधि का फिलहाल बुखार का इलाज चल रहा है.अभी-अभी: हुई करुणानिधि की तबियत खराब, फोन कर PM मोदी ने पूछा हाल

करुणानिधि के घर पर नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. दयानिधि मारन, बीजेपी नेता एसवी शेखर, समेत कई नेता उनके आवास पर पहुं रहे हैं.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करुणानिधि की तबीयत पर ट्वीट कर लिखा- एम के स्टालिन और कनिमोझी जी से बात की. उनसे करुणानिधि जी की तबीयत के बाद में पूछा. प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा है कि मैं करुणानिधि के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मंगलकामना करता हूं.

अस्पताल ने कहा कि करुणानिधि की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने आने जाने वालों के लिए सलाह दी है. अस्पताल प्रशासन ने गुरुवार को जो हेल्थ बुलेटिन जारी की थी उसे करुणानिधि के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से सार्वजनिक किया गया था.

राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में एआईएडीएमके का एक प्रतिनधिमंडल करुणानिधि के आवास पर पहुंचा. पन्नीरसेल्वम और उनके कैबिनेट के साथी डी जयकुमार ने कहा कि करुणानिधि के स्वास्थ्य में ‘सुधार’ है. जयकुमार ने पत्रकारों को बताया, करुणानिधि जल्द ही सही हो जाएंगे.DMK के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बुधवार को कहा था कि उनके पिता और पार्टी प्रमुख एम. करूणानिधि बुखार से पीड़ित हैं. चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 94 वर्षीय नेता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लोअर पीसीएस-2015 के चयनितों को चार माह बाद भी नियुक्ति का इंतजार – राघवेन्द्र प्रताप सिंह

लखनऊ। एक ओर जहाँ सूबे की योगी आदित्यनाथ