करतारपुर साहिब विवाद मामले में सिद्धू का पलटवार, कहा-अब क्या कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे देशभक्ति सिखाएंगे

करतारपुर साहिब विवाद मामले में सिद्धू का पलटवार, कहा-अब क्या कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे देशभक्ति सिखाएंगे

चंडीगढ़। पिछले कुछ समय से राजनितिक गलियारों में चर्चा का विषय रहे करतारपुर साहिब गलियारा विवाद मामले में अब नवजोत सिंह सिद्धू ने हरसिमरत कौर द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों का  पलटवार करते हुए उन पर करारा  हमला किया है।

दरअसल पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियों में चल रहे करतारपुर साहिब गलियारा (कॉरिडोर) विवाद को लेकर पंजाब की केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने बीते मंगलवार पंजाब कांग्रेस के मंत्री  नवजोत सिंह सिद्धू पर कई तरह के आरोप लगाते हुए कहा था कि वे इस मामले में लगातार झूठ बोलते जा रहे है और देश को गुमराह कर रहे है। अब कोंग्रेसी मंत्री  नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस मामले में  हरसिमरत कौर पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो अकाली दल पिछले 7 सालों से कुम्भकरण की तरह सोती रही वो अब मुझे देशभक्ति का पाढ़ पढ़ा रहे है। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने हरसिमरत कौर पर पलटवार करते हुए उनसे सवाल किया है कि जब अकाली दल की सरकार  7 साल तक सत्ता पर बैठी रही तब उनकी ओर से ऐसी कोई पहल क्यों नहीं की गई? । गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व ही हरसिमरत बादल ने  सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने को लेकर अपनी नाराजगी जताते है कहा था कि उन्हें अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगना चाहिए लेकिन वो उल्टा लोगों की भावनाओं से खेलने का काम कर रहे हैं। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *