Home > मनोरंजन > करिश्मा ने रणवीर संग शेयर की ऐसी फोटो कि फिर करना पड़ा डिलीट

करिश्मा ने रणवीर संग शेयर की ऐसी फोटो कि फिर करना पड़ा डिलीट

इनदिनों नागिन 3 और संजू फिल्म में रणबीर कपूर संग रोमांटिक सीक्वेंस को लेकर छाईं करिश्ता तन्ना छाई हुई हैं. आने वाले कई प्रोजैक्ट्स में व्यस्त इस एक्ट्रेस ने गलती से इंस्टाग्राम पर एक्टर रणवीर सिंह संग कुछ तस्वीरें शेयर कर दीं. जैसे ही करिश्मा को लगा कि ये नहीं करना चाहिए था तो उन्होंने झट से इसे डिलीट भी कर दिया. हालांकि तब तक ये तस्वीरें उनके फैन पेज पर वायरल हो चुकी थीं.

रणबीर कपूर के साथ काम करने के बाद अब करिश्ता तन्ना पद्मावत एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. रि‍पोर्ट्स के मुताबि‍क रणवीर स‍िंह के साथ कर‍िश्मा तन्ना एक एड शूट कर रही हैं. रणवीर संग करि‍श्मा जल्द ही ‘चिंग्स चाइनीज’ के नए ऐड में देखने को मिलेंगे.

बता दें कि रणवीर सिंह इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं और इन्हें पहले भी आप कई एड में देख चुके हैं. लेकिन इस बार आप एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ रणवीर नजर आएंगे. रणवीर ने इस एड में अपने लुक को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

करिश्मा ने भी अपने इस एड शूट की जानकारी एक फोटो शेयर करके देनी चाही. शायद एड मेकर्स इस एड में करिश्मा के लुक को और उन्हें कास्ट किए जाने को सस्पेंस में रखाना चाहते थे. हालांकि बाद में शेयर की गई तस्वीरों को करिश्मा ने अपने पेज से हटा लिया. लेकिन तब तक ये तस्वीरें उनके फैन क्लब पर वायरल हो चुकी थीं.

View this post on Instagram

#karishmatanna with superstar #ranveersingh

A post shared by Celebrities gallery (@celebsnewsworld) on

View this post on Instagram

Something interesting cooming soon🎆 @karishmaktanna @ranveersingh . . . . #karishmatanna #ranveersingh #behindthescenes #BTS #shootinglife #bollywoodstylefile #bollywoodshooting #bollywoodactors

A post shared by ˗ˏˋ Kᴀʀɪsʜᴍᴀ Tᴀɴɴᴀ Qᴜᴇᴇɴ ˊˎ˗ (@karishmatannaqueen) on

View this post on Instagram

Coming Soon

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com