करिश्मा कपूर का​ वो काली रात, जब पति ने ही किया था अपने दोस्तों के साथ सोने को मजबूर

मुंबई। कोरोना की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई बड़े कदम उठा रही है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं।

वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर से जुड़ा खौफनाक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा करिश्मा की जिंदगी की उस काली रात से जुड़ा है, जिसके बारे में सोचकर आज भी वे कांप जाती है।

गुलाबी बिकिनी और खुले बालों में पूल में अदाएं दिखाती नजर आई टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, फैन बोले- जलपरी

आइए, आपको बताते हैं क्या है वो किस्सा…

करिश्मा ने इसी साल मार्च में वेब सीरिज ‘मेंटलहुड’ से डिजिटल डेब्यू किया था। फिल्म के प्रमोशन के दौरान करिश्मा ने मूवी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद दर्दनाक हो गई थी।

उन्होंने बताया था कि ससुरालवालों ने उन्हें खूब प्रताड़ित और परेशान किया और आखिरकार उन्हें पति संजय कपूर से अलग होने का फैसला करना पड़ा। सबसे बड़ी बात ये है कि करिश्मा को टॉर्चर करने में उनके ससुराल वालों के साथ पति भी शामिल थे।

आईबी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ के उस राज का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। करिश्मा के मुताबिक, जब हम अपने हनीमून पर थे, तब संजय ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाई थी। उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो उसने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था।

करिश्मा ने कहा था कि मुझसे शादी करने के बाद भी संजय के उनकी पहली पत्नी से फिजिकल रिलेशन थे और वो उनके साथ लिव-इन में रह रहे थे। उन्हें सबसे ज्यादा टॉर्चर उस वक्त झेलना पड़ा, जब वो पहली बार प्रेग्नेंट थीं।

उन्होंने बताया था- प्रेग्नेंसी के दौरान मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की और उसे पहनने के लिए कहा। लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से मैं उसे नहीं पहन पा रही थी। इसके बाद संजय और उनकी मां ने मेरा शारीरिक शोषण किया और थप्पड़ भी मारा।

करिश्मा ने कहा था- सास का व्यवहार अच्छा नहीं था। वो बात-बात पर मेरे ऊपर हाथ उठा देती थीं। संजय अपने भाई को मेरे ऊपर नजर रखने के लिए कहते थे। संजय छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट करने लगते थे।

Back to top button