करण जौहर की पार्टी में एक-दूजे में खोए दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन फिर कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रीमियर में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा आए तो ब्रेकअप की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया। फैंस को यकीन हो गया कि दोनों के बीच सब सही है। अब करण जौहर की पार्टी के बाद दोनों को फिर साथ में स्पॉट किया गया। दरअसल, करण ने बीती रात अपने 50वें बर्थडे की पार्टी रखी थी जिसमे कई सेलेब्स आए थे। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इसमे शामिल थे। सिद्धार्थ ने जहां ब्लैक कलर का शाइनी ब्लैक सूट पहना था तो वहीं कियारा ने सिल्वर कलर का शाइनली स्कर्ट और उसके ऊपर व्हाइट ब्लेजर।

दोनों साथ में गए घर

खैर पार्टी के बाद कियारा और सिद्धार्थ साथ में घर के लिए निकले। दोनों एक ही गाड़ी से घर के लिए रवाना हुए और इस दौरान दोनों एक-दूसरे से बातें करने में लगे थे। वहीं जब मीडिया फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे तो फिर दोनों सामने देखने लगे। हालांकि इस बात का उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों फिर एक-दूसरे से बातें करने लगे थे।

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने फिल्म शेरशाह में भी साथ में काम किया है। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। वहीं फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शको से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

Back to top button