‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज से पहले करीना कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया नजर आएंगे. हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही करीना के हाथ एक और फिल्म लग गई है और इस फिल्म को और कोई नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्त करण जौहर द्वारा ही प्रोड्यूस किया जाएगा. 'वीरे दी वेडिंग' के रिलीज से पहले करीना कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, करण जौहर पिछले काफी वक्त से करीना कपूर के साथ काम करना चाहते हैं. यहां आपको याद दिला दें कि करीना आखिरी बार फिल्म ‘की एंड का’ में नजर आईं थीं. जिसके बाद वह करण जौहर के साथ एक फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा भी बनी थीं लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने फिल्मों से एक छोटा सा ब्रेक ले लिया था. हालांकि, अब दोनों एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. करीना की इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक, करीना की इस फिल्म की कहानी रिश्तों और शादी पर एक अलग नजरिया पेश करती है. यह फिल्म एक अच्छे मैसेज के साथ पेश की जाएगी. करीना को इस फिल्म की कहानी सुनते ही पसंद आ गई और उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हां कर दी. इस फिल्म में करीना एक मां की भूमिका में नजर आएंगी. यहां आपको बता दें कि वह इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म रा-वन में भी मां का किरदार निभा चुकी हैं. राज मेहता की इस फिल्म में करीना के अलावा 3 और मुख्य किरदार होंगे. फिलहाल निर्माताओं द्वारा बाकी तीन किरदारों के लिए एक्टर्स की खोज जारी है.

Back to top button