कपिल शर्मा की लकी चार्म बीवी ने कराया ऐसा फोटोशूट, सोशल मीडिया में लग गई आग

- in मनोरंजन

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा के दिन इन दिनों खराब चल रहे हैं। नया शो अचानक बंद हैं, कपिल के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की चर्चा हैं। वहीं उनकी फिल्म फिरंगी भी फ्लॉप रही। पत्रकार विक्की से भी उनकी गालियों वाला ऑडियो सामने  आ चुका है। लेकिन इस सब के बीच खुशखबरी ये है कि उनकी लकी चार्म और द कपिल शर्मा शो की ऑन स्क्रीन बीवी जल्द ही उनके साथ दिखने वाली हैं। अपनी शानदार इंट्री से पहले शर्मा जी की दुल्हनियां ने ऐसा फोटो शूट कराया है कि देखने वालों के तोते उड़ गए हैं। अब इस मिसेज शर्मा की इंट्री के बाद कपिल के शो में कितनी जान आएगी, इसके लिए तो इंतजार करना पड़ेगा।

कपिल शर्मा के नए शुरुआत बेहद ठंडी रही। लेकिन उनकी ऑन स्क्रीन बीवी के नए फोटो शूट ने गर्मी बढ़ा दी है। दरअसल बात ये हैं कि कपिल की पुरानी साथी सुमोना चक्रवर्ती जल्द ही शो में नजर आएंगे। जिसके बाद शो के ठंडे पड़े रिस्पॉंस पर कुछ तेजी और गर्मी आने की उम्मीद है। सुमोना कपिल के साथ पिछले दो शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा’ में नजर आ चुकी हैं। लेकिन सुमोना की एंट्री जब होगी तब रहेगी। लेकिन शो में जाने से पहले मोहतरमा ने एक बिंदास हॉट फोटोशूट करवाया है। जो इनदिनों खूब चर्चा में है।

सुमोना चक्रवर्ती ने ये फोटो हाल ही में सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। सुमोना का बोल्ड अवतार फोटोग्राफर दिनेश आहूजा ने अपने कैमरे में कैद किया है। जिनको कुछ ही घंटों में लाखों में लाइक्स और कमेंट मिल गए हैं। सुमोना और दिनेश दोनों ने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टागग्राम समेत दूसरे प्लेट फॉर्म पर शेयर की हैं।

सुमोना ने ये फोटो शूट गोवा के एक रिसार्ट में कराया है। जहां कुछ बोल्ड और सेक्सी फोटो भी खिंचवाई हैं। फोटोस् में सुमोना काफी फिट और फ्रेस लग रही हैं। सुमोना के फैंस ने फोटोस् को लेकर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। हालंकि की कुछ दिन पहले सुमोना की शादी को लेकर भी अफवाह उड़ी। जिसके बाद सुमोना ने साफ कह दिया था कि वह फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हैं। चर्चा थी कि सुमोना बंगाली सिनेमा से जुड़े सम्राट मुखर्जी से शादी कर रही हैं।

सुमोना ने कहा कि सम्राट उनके सिर्फ फैमिली फ्रेंड हैं। उनकी लाइफ में फिलहाल कोई शख्स नहीं है और वो खुद अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं। वो सिंगल हैं और खुश हैं। सुमोना ने कहा था कि उनकी शादी की अफवाहें फैमिली के लिए भी मजाक की तरह होती हैं। दरअसल सुमोना की शादी को लेकर अफवाहें हर साल फैलती हैं,  हर साल उनका नाम किसी न किसी से जोड़ा जाता है। सुमोना ने कहा था कि फिलहाल उनकी जिंदगी में कोई मर्द नहीं है।

सुमोना साल 1999 में फिल्म ‘मन’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह दूरदर्शन पर ‘कब क्यों कैसे’, जी टीवी पर ‘कसम से’, बिंदास पर ‘सुन यार चिल मार’, स्टार प्लस पर ‘कस्तूरी’ और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरियल्स कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक और रिकॉर्ड तोड़ने के करीब है रणबीर की ‘संजू’

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ की बॉक्स ऑफिस