बिना हेलमेट बाइक चलाने पर कपिल शर्मा के घर भेजा चालान

- in मनोरंजन

बिना हेलमेट बाइक चलाने का मामला कपिल शर्मा के लिए मुसीबत बन गया. अब इस मामले में प्रशासन उन्हें सबक सिखाना चाहता है, ताकि वो भविष्य में दोबारा ऐसी हरकत न करें. कपिल के घर एक चालान भेजा गया है.

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर कपिल शर्मा के घर भेजा चालान

इस बारे में पुलिस अफसरों ने कहा, अगर ऐसे कोई सेलिब्रिटी बिना हेलमेट मोटर साइकिल चलाएगा तो आम लोगों में गलत मैसेज जाएगा. इसी वजह से कपिल शर्मा को सबक सिखाने के लिए उनके घर चालान की कॉपी भेजी गई है. इससे भविष्य में कपिल शर्मा बिना हेलमेट बाइक चालाने की कोशिश नहीं करेंगे.

कपिल को भरना पड़ेगा चालान

इस बारे में लखबीर सिंह ने बताया, कपिल सेलेब्रिटी हैं और लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. अगर कपिल ही ऐसा करेंगे तो इससे गलत प्रभाव पड़ेगा. चालान कपिल के घर भेज दिया है. उसे या तो कपिल खुद आकर भर सकते हैं या फिर उनके परिवार का कोई सदस्य.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का सामने आया सच, ब्रा हटा कर, दिखाती है प्राइवेट पार्ट्स

कहां का है मामला?

मामला पिछले दिनों पंजाब के अमृतसर का है. एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कपिल शर्मा अमृतसर में बिना हेलमेट बाइक चलाते नजर आए. कपिल की इस हरकत के खिलाफ इंडिपेंडेंट स्टूडेंट फेडरेशन ने शिकायत भी दर्ज करवाई. तब पुलिस ने उचित कार्रवाई की बात कही थी. बिना हेलमेट बैक चलाने के मामले को लेकर ट्विटर पर कपिल खूब ट्रोल हुए थे.

नए शो की वजह से चर्चा में कपिल

बताते चलें इस बार कॉमेडी के नए तड़के के साथ कपिल के शो का नाम भी नया होगा. उन्होंने शो के नए नाम की घोषणा अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ की है. इस शो का नाम ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ होगा. पिछली बार इस शो का नाम  ‘द कपिल शर्मा शो’ था. कप‍िल ने तस्वीर के संदेश लिखकर साथ फैंस की दुआएं भी मांगी है.

6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी

कपिल शर्मा 6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर दोबारा वापसी कर रहे हैं. ब्लड प्रेशर की परेशानी, गुस्सा और डिप्रेशन के चलते कपि‍ल को अपने कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था. नशे की लत से उबरने के लिए कपिल ने बेंगलुरु के एक रिहैबीलिएशन सेंटर से मदद भी ली थी. बाद में उनकी दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो गई. अब नए प्रोमो में कपिल काफी रिलेक्स नजर आ रहे हैं.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि