बीमारी के बाद कपिल शर्मा का हुआ ऐसा हा कि पहचानना भी हुआ मुश्किल

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है. पहले तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हो गया था जिसका असर उनके शो पर आया था और कुछ ही दिनों में ‘द कपिल शमरा शो’ बंद हो गया था. इसके बाद दिसंबर में कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ फ्लॉप हो गई थी. इस बीच कपिल शर्मा की तबियत भी ख़राब हो गई थी और इसलिए उन्होंने कुछ महीनों तक आराम किया था. फिर कपिल अपने नए शो ‘फॅमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौटे लेकिन उनका ये शो भी महज एक या दो हफ्ते से ज्यादा नहीं चल पाया और बंद हो गया.बीमारी के बाद कपिल शर्मा का हुआ ऐसा हा कि पहचानना भी हुआ मुश्किल

कपिल पिछले काफी समय से मीडिया से भी दूर है. लेकिन 3 महीने बाद वो ट्वीटर के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े थे जिसके कपिल ने अपने फैंस से बातचीत भी की थी.हाल ही में कपिल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे कपिल पहले से काफी ज्यादा बदले हुए नजर आ रहे है. जी हाँ… इन तस्वीरों में आप देख सकते है कपिल का वजन अब बढ़ चुका है और वो पहले से ज्यादा मोटे हो गए है. इन तस्वीरों में देखकर तो कपिल को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

दरअसल कपिल अपनी सेहत में सुधर करने के लिए पिछले कुछ महीनों से आराम कर रहे है और इसी कारण से उनका वजन बढ़ गया है. कपिल ने अपने फैंस से ट्वीटर पर बातचीत में कहा था कि, ‘जल्द ही वो अपने पुराने वाले शेप में आ जाएंगे और फिर उनकी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल जाएगी.’ इसके साथ ही कपिल ने भी ये भी कहा था कि, इन दिनों वो अपनी लाइफस्टाइल में भी काफी ज्यादा बदलाव कर रहे है.

वैसे कपिल के मेकओवर के बाद तो उनमे काफी ज्यादा बदलाव आएंगे और उनके नए लुक को देखकर फैंस शौक भी हो सकते है. अब तो बस कपिल शर्मा के फैंस उनके बदले हुए लुक को देखने का और कपिल के पर्दे पर वापिस का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

Back to top button