कपिल अपनी हिरोइन के साथ नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे है ‘फिरंगी’ का प्रमोशन, जानें क्या हैं? वजह

बॉलीवुड के नए ‘फिरंगी’ यानी कपिल शर्मा इन दोनों जोर-शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. अक्सर ये देखा जाता है कि स्टार्स अपनी फिल्म की को-एक्टर के साथ हर इवेंट पर जाते है, लेकिन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ नजर आ रहे हैं. कपिल, गिनी के साथ पहले तो शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करते नजर आए. उसके बाद ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर भी पहुंचे.गर्लफ्रेंड

कपिल जहां भी जा रहे उनके साथ गिन्नी जरूर नजर आ रही हैं और फैन इन दोनों की फोटो को भी खूब शेयर कर रहे हैं

पिछले दिनों अपनी बीमारियों से जूझ रहे कपिल ने अब पूरा ध्यान अपनी फिल्म पर लगा रखा है. उन्होंने रीहैब सेंटर से वापस आते ही जिम में वर्कआउट करते वक्त ये बताया था कि वो पहले फिरंगीको अच्छे से रिलीज करवाएंगे. उसके बाद शो पर वापसी करेंगे. वो भले खुद अपना शो न ला पा रहे हों लेकिन कॉमेडियन भारती के शो में वो इन दिनों जरूर नजर आए. दोनों ने इस शो में जमकर मस्ती की.

कपिल नहीं मंगा है ‘फिरंगी’

कपिल ‘फिरंगी’ में मंगा बने हुए हैं, जो लात मार कर कमर का दर्द ठीक कर देता है. इसके बाद उसे अंग्रेज नौकरी दे देते हैं. लेकिन उस रियासत के राजा इस बात से खासे नाराज हो जाते हैं और ये बात पूरे गांव के ऊपर बन आती है. इसके अलावा फिल्म में मंगा की छोटी सी लव स्टोरी भी जरूर देखने को मिलेगी.

इसे भी पढ़े: ‘ढिंचैक पूजा को Bigg Boss के घर में हो गया है Love…?’ यहाँ जानिए सच

फिल्म की शूटिंग पंजाब और राजस्थान में हुई है. ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

फिरंगी कपिल की दूसरी फिल्म है, इससे पहले वो अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में नजर आ चुके हैं

 
Back to top button