अभी अभी : कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- ‘गाली देकर निकालता हूं अपना गुस्सा’

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं। कभी कोई उन पर गाली-गलौच करने का आरोप लगा रहा है तो कभी ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह दिन में करीब 23 टेबलेट ले रहे हैं। हालांकि हर कोई यह कहता रहा है कि कपिल शर्मा ऐसे शख्स नहीं हैं। इस बीच कपिल ने अपने गाली-गलौच वाले बर्ताव पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे अपना गुस्सा निकालने का तरीका बताया है।अभी अभी : कपिल ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- 'गाली देकर निकालता हूं अपना गुस्सा'

कुछ दिन पहले फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने कपिल को लेकर कई खुलासे किए थे। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल पिछले साल हुए अपने साथ हुए धोखों से काफी दुखी हैं, जिस मुश्किल दौर से वह गुजर रहे हैं वह बेशक किसी को भी हिला कर रख सकता है। रिपोर्ट में कपिल ने अपने बर्ताव को लेकर बड़ी बात भी कही है।

कपिल का कहना है कि ‘सभी का गुस्सा निकालने का अलग तरीका होता है। मैं अपने गुस्से को गालियों से निकालता हूं।’ इससे पहले कपिल ने शो बंद होने पर कहा था – ‘जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं, वो जो चाहे झूठ फैला सकते हैं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। जब तक लोगों को संतुष्टि मिल रही है उन्हें यह सब करने दीजिए। मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं।’

इस मामले की शुरुआत एक ऑडियो वीडियो से हुई जिसे पत्रकार विक्की लालवानी ने जारी किया था। इस ऑडियो के जरिए विक्की ने कपिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मेरे साथ गाली-गलौच की और बेटी के लिए अपशब्द कहे। इसके बाद कपिल ने विक्की लालवानी के अलावा दो एक्स मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। कपिल का आरोप है कि पत्रकार विक्की लालवानी ने उनसे 25 लाख रुपए मांगे थे और रुपये न देने की स्थिति में डिजिटल मीडिया में बदनाम करने की धमकी दी थी। कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीती और प्रीति पर भी 25 लाख रुपए की चपत लगाने का आरोप भी लगाया।

ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल डिप्रेशन में हैं। फिलहाल चैनल ने शो को एक महीने के लिए सस्पेंड करने का फैसला लिया है। मेकर्स चाहते हैं कि कपिल इस वक्त थोड़ा आराम करें और बाद में फिर से पुराने अंदाज में वापसी करें। वहीं ऐसी खबरें आ रही है कि कपिल के शो को ‘कॉमेडी सर्कस’ या फिर वीर दास रिप्लेस कर सकते हैं। हालांकि वीर दास ने इन सभी खबरों को केवल अफवाह बताया।

Back to top button