KANPUR NEWS: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें कानपुर का ताजा समाचार

नाराज घर वालों ने किया लखनऊ कूच, प्रशासन में मचा हड़कंप

कानपुर । कानपुर के बर्रा क्षेत्र से गायब लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की लाश अब तक बरामद होने और शासन प्रशासन की उपेक्षा से नाराज परिजन क्षेत्रीय जनता के साथ जुलूस के रूप में शुक्रवार को लखनऊ सीएम से मिलने निकले। जिससे प्रशासन में हड़कम्प मच गया और फिर पुलिस बल ने उनके जुलूस को नोबस्ता बाईपास पर रोक दिया। जिससे उनकी पुलिस से धक्कामुक्की भी हुई। बाद में अफसरों के आश्वासन पर वे वापस लौटे।

कानपुर के इस चर्चित अपरहण हत्या मामले में अभी तक संजीत की लाश नही बरामद हो सकी है। पुलिस ने जिन आरोपियों को जेल भेजा, उनकी जानकारी के अनुसार पांडु नदी में लाश तलाशी जा रही। इस मामले में फिरौती की रकम भी दिए जाने को लेकर बवाल है। पुलिस की घोर लापरवाही सामने आने पर इंस्पेक्टर बर्रा,सीओ,एसपी अपर्णा गुप्ता सहित 11 पुलिसकर्मियों को योगी सरकार ने निलम्बित कर दिया था। इसी मामले में नए एसएसपी दिनेश पी भी हटाए गए थे।

अपहरण हत्या होने के बाद अभी तक संजीत की लाश नही मिली है। संजीत का 22 जून को अपहरण हुआ था। हत्यारोपियों के मुताबिक  उन्होंने 26 जून को ही संजीत की हत्या कर लाश पांडु नदी में बहा दी थी। सपा से अखिलेश यादव व कांग्रेस की प्रियंका वाड्रा ने भी पीड़ित परिवार से सम्पर्क किया था।

कानपुर में कोरोना का कहर जारी, मिले 305 नए केस

कानपुर । शहर में आज कोरोना संक्रमित 305 नए केस आए सामने।अब कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 9806 हो गयी। आज अस्पताल से ठीक होकर 139 मरीज डिस्चार्ज हुए।आज घर में होम क्वरंटाइन पूर्ण कर 74  मरीज सही हुए।कानपुर में कुल एक्टिव केस 4200

आज 6 मरीजो की हुई मौत

अब तक  309 लोगो की हो चुकी है मौत।सीएमओ की रिपोर्ट के आधार पर कल शाम 5 बजे से आज शाम 5 बजे तक के ये आंकड़े है।

टीका लगाने से 2 बच्चों की मौत

कानपुर । सरसौल के राम नगर गांव में टीका लगाने के बाद हुई 2 बच्चों की मौत , सीएमओ और एसडीएम मामले की जांच कर रहे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button