अभी-अभी: कंगना-रितिक विवाद में कंगना बीच में कूदे आदित्य पंचोली, कहा…

कंगना रानौत और रितिक रोशन के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में इसे लेकर रितिक ने 29 पेज की शिकायत भी कंगना के खिलाफ दर्ज कराई है, जिसमें लिखा है कि कंगना उन्हें सैक्सुअल मैसेज भेजती थीं। हाल ही में इस शिकायत के बाद कंगना की बहन रंगोली ने रितिक को बेधउ़क एक के बाद एक मैसेज किए हैं। जिसमें उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर है। उन्होंने रितिक को बहुत बुरा भला कहा है। उन्होंने कहा है कि कंगना खुद इतनी टैलेंटिड और खूबसूरत हैं, उन्हें रितिक की जरूरत नहीं है। हमेशा से तुम ही उसके पीछे थे, वो तुम्हारे पीछे कभी नहीं पड़ी

अभी-अभी: कंगना-रितिक विवाद में कंगना बीच में कूदे आदित्य पंचोली, कहा...

 

इस विवाद में बीच में अब आदित्य पंचोली बोल पड़े हैं। उन्होंने कहा है कि कंगना अपनी बहन रंगोली का सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रही हैं। रंगोली के इन ट्वीट्स के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया है कि मैंने पहले भी कंगना से मैसेज चैट किया है। अब की और तब का स्टाइल और भाषा मिलाई जाए तो दोनों एक जैसी ही है।

ये भी पढ़े: ससुर-जेठ दोनों मेरे साथ करते थे रेप, इसलिए जान से मार डाला

इधर राकेश रोशन ने भी कंगना -रितिक विवाद में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि हमें पीछे से वार करना नहीं आता। हमारे पास सबूत हैं, तथ्य हैं, तो पूछना है पूछ सकते हो। हमनी अपनी शिकायतें सारे सबूतों के साथ जमा कर चुके हैं। चाहें तो आप देख सकते हैं ये पब्लिक डोमेन हैं। उन्होंने कहा है कि अगर आप इन शिकायतों को पढेंग़े तो शॉक्ड रह जाएंगे। हमने साइबार क्राइम के सामने अपना पक्ष रख दिया है और सब सामान भी जमा करा दिया है। अब ऑथेरिटी ही फैसला लेगी।

 
Back to top button