पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत, सामने आई ये रिपोर्ट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में कंगना दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता जे.जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म का अभी ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है और इसी बीच ऐसी खबरें आनी शुरू हो गई हैं कि कंगना अपनी अपकमिंग मूवी में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने बताया है कि ये कोई बायोपिक फिल्म नहीं होगी बल्कि एक पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा मूवी होगी. कंगना ने बताया कि कई जाने-माने चेहरे उनकी इस अपकमिंग फिल्म का हिस्सा होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने कहा, “हां, इस प्रोजेक्ट पर हम काम कर रहे हैं और स्क्रिप्ट अब इसकी फाइनल स्टेज में है.”

“ये इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है, ये एक ग्रांड पीरियड फिल्म है, ये एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जो हमारी पीढ़ी को भारत की सोशियो-पॉलिटिकल रचना समझने में मदद करेगी.” कंगना ने कहा, “बहुत से लोकप्रिय अभिनेता इस फिल्म का हिस्सा होंगे और मैं जाहिर तौर पर भारतीय राजनीतिक इतिहास की सबसे आइकॉनिक लीडर का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं.” कंगना ने बताया कि ये फिल्म एक किताब पर आधारित होगी.

कंगना की आने वाली फिल्में
मालूम हो कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के बाद अभी उनके पास दो बड़े प्रोजेक्ट और हैं. पहली फिल्म है धाकड़ जिसका टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी. दूसरी फिल्म है तेजस जिसमें कंगना एक एयरफोर्स अफसर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म से कंगना का लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

Back to top button