बीजेपी की मांग: अपने बयान पर कमलनाथ माफी मांगे, तो सीएम शिवराज ने बताया दोस्त

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के एक बयान से राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है. कमलनाथ ने शिवराज के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कहा था,”कुछ मित्र लायक तो कुछ नालायक होते हैं.” इस बयान पर शिवराज चौहान ने ट्वीट कर दोस्त बताते हुए जवाब दिया है, लेकिन भाजपा नेताओं ने कमलनाथ से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. भोपाल के बीजेपी सांसद आलोक संजय ने कमलनाथ से अपनी टिप्पणी के लिए सार्वजनिक माफी की मांग करते हुए इस टिप्पणी को ‘घटिया’ करार दिया है.

बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ के मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर उन्हें अपना मित्र बताते हुए बधाई दी थी. मीडियाकर्मियों ने कमलनाथ से जब सोमवार को अपने मित्र सीएम शिवराजसिंह चौहान के बारे में राय जानना चाही तो उन्होंने इसके जवाब में कह दिया, “कुछ मित्र लायक तो कुछ मित्र नालायक होते हैं.”

कमलनाथ के लायक नालायक मित्र वाले इस बयान पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कविता के अंदाज में ट्वीट कर जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा,”हाथों की रेखाएं हमारी भी बहुत खास हैं, तभी तो आप जैसा दोस्त हमारे पास है. जो सबसे हमेशा कहते फिरते हैं, बस कमल ही लायक है. हम सब भी आपकी इज्जत करते हैं और जोर-शोर से दोहराते हैं कि कमल का फूल ही सबसे लायक है, भारतीय जनता ही हमारी नायक है.”

Back to top button