अभी-अभी: प्रधानमंत्री मोदी को लेकर उनकी पत्नी ने दिया चौकाने वाला बड़ा बयान…

- in Mainslide, राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन इन दिनों उत्तराखंड के हल्द्धानी शहर में आई हुईं है। यहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री को लेकर बड़ा बयान दिया।अभी-अभी: प्रधानमंत्री मोदी को लेकर उनकी पत्नी ने दिया चौकाने वाला बड़ा बयान...भारत माता की जय, वंदे मातरम् उद्घोष के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मपत्नी जसोदा बेन मोदी ने कहा कि देश आगे बढ़े, मोदी आगे बढ़ें यही कामना है। कहा-बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ संदेश को जन-जन तक पहुंचाकर बेटियों को सम्मान दिलाओ। उनके भाषण पर लोगों ने खूब तालियां बजाई।

यहां कालाढूंगी रोड स्थित एक बारात घर में एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था के दूसरे स्थापना दिवस समारोह की मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मपत्नी जसोदा बेन ने गुजराती भाषा में लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उनके गुजराती भाषा में किए गए उद्बोधन का हिंदी रूपांतरण उनके भाई अशोक मोदी ने किया।

जसोदा बेन ने कहा कि ‘एक समाज, श्रेष्ठ समाज’ समाज सेवा का जो काम कर रहा है उसे आगे बढ़ाने के लिए समाज के लोगों को भी उसका सहयोग करना चाहिए। सभी का एक ही सूत्र होना चाहिए कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ ताकि नारी शक्ति आगे बढ़े। उन्होंने अपने उद्बोधन की शुरुआत दो-दो बार भारत माता की जय और वंदे मातरम् के साथ की।

इससे पूर्व संस्थाध्यक्ष योगेंद्र साहू समेत संस्था के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की ओर से जसोदा बेन के साथ ही उनके साथ आए परिवार के सदस्यों उनके भाई अशोक मोदी, भाभी यशोदा मोदी, भतीजी कृष्णा मोदी को सम्मानित किया गया। समारोह की शुरुआत जसोदा बेन ने भगवान गणपति की प्रतिमा के समक्ष दीप जलाकर की।

इस मौके पर दिव्य ज्योति कला विकास समिति के कलाकारों ने भी कार्यक्रम पेश किए। इस मौके पर संस्था की ओर से समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को मुख्य अतिथि जसोदा बेन ने सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के संरक्षक हरीश पांडे और संचालन पवन कार्की और रूपेंद्र नागर ने किया। इससे पूर्व कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर जसोदा बेन का एचन इंटर कालेज के एनसीसी छात्रों, सारथी महिला समिति, वैश्य महिला समिति और नूपुर कला केंद्र के कलाकारों परंपरागत रूप से स्वागत किया।

समाज सेवी तनुजा जोशी ने प्रधानमंत्री की धर्मपत्नी जसोदा बेन और उनके परिजनों का स्वागत कुमाऊंनी रीति रिवाजों से किया। उन्होंने जसोदा बेन और अन्य परिवार की महिला सदस्यों को टीका, चंदन लगाने के बाद कुमाऊंनी रंगोली पिछौड़ा पहनाकर सम्मानित किया।

प्रधानमंत्री की धर्मपत्नी के गुजराती में संबोधन को तो तमाम लोग समझ नहीं पाए लेकिन उनके संबोधन के बीच लोगों ने जमकर तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया। रामनगर (नैनीताल) में प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन रविवार को छोई के हनुमान धाम पहुंचीं। उन्होंने कहा कि यहां आकर मन को शांति मिली। उन्होंने एक घंटे से अधिक समय मंदिर परिसर में गुजारा।

दोपहर करीब एक बजे वह अपने भाई अशोक मोदी, भतीजी तृष्णा मोदी और भाभी यशोदा मोदी के साथ कार से यहां पहुंचीं। समिति के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जसोदा बेन ने मंदिर में पूजा अर्चना की और हनुमान चालीसा का भी पाठ किया। इस मौके पर दिनेश अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, पवन अग्रवाल, राजेंद्र गोयल, प्रेम जैन, अतुल अग्रवाल, अर्पण अग्रवाल, अमिता अग्रवाल, नीरज मित्तल, संजीव जिंदल, केएम सती आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड मामले में समाज