ये फेस मास्क लगाते ही आपकी स्किन हो जाएगी इतनी खुबसूरत, आपको भी नहीं होगा यकीन

- in जीवनशैली

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है, कि खूबसूरत दिखना हर किसी की दिली तमन्ना होती हैं! अंतर सिर्फ इतना हैं, कि कुछ लोग इसे जाहरी नहीं करते हैं, क्योंकि इन्हें लगता हैं, कि मेरे लिए अच्छा लुक पाना संभव ही नहीं हैं! लेकिन आज हम आपको एक ख़ास नुस्खा के बारे में बताने जा रहे हैं, इसके उपयोग से कोई भी व्यक्ति जवां और खुबसूरत को प्राप्त कर सकता हैं! आइये आपको बताते है-

आप सभी लोगों ने बहुत से ऐसे गौरे लोग को भी दिखा जिनका रंग साफ़ होने के बाद भी उम्र से पहले बूढ़े दिखाई देने लगते हैं! खुद को जवान लुक देने के लिए हमारी स्कीन का स्मूथ और टाईट होना अति आवश्यक हैं! यदि आपकी स्किन ढीली-ढाली होगी या उसमे बहुत सी झुर्रियां पड़ गई है! तो आप कभी जवान नहीं दिख पाएंगे! अगर आपको जवां दिखना है तो इस नुस्खे को अपनाए…….

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस नुस्खे के प्रयोग से आप घर बैठे ही अपनी ढीली-ढाली त्वचा को टाईट और बेहद खुबसूरत बना सकते हैं! ये मास्क ना सिर्फ आपकी झुर्रियों की समस्यां से मुक्ति दिलाता हैं, बल्कि आपकी त्वचा के रोम छिद्रों को भी अच्छे से खोल देता हैं! इससे आपकी त्वचा अच्छे से सांस ले पाती हैं, और हमेशा अच्छी रहती हैं! तो नुस्खे को कैसा लगाना और बनाना हैं!

सगाई से शादी के बीच अक्सर ये गलतियां कर देते हैं कपल्स

आपको बता दें, कि अंडे के अन्दर प्रचुर मात्रा में प्रोटीन पाई जाती हैं! यही करण हैं, कि इससे बना फेस मास्क हमारी त्वचा के लिए बहुत लाभदायक होता हैं! इस फेस मास्क को बनाने के लिए सबसे पहले एक अंडा और उसके अन्दर की सफेदी को एक कटोरी में निकाल लीजिए! आपको सिर्फ अंडे की सफेदी निकालनी हैं, उसका पीला भाग नहीं निकलना है! अब इस अंडे की सफेदी में डेढ़ चम्मच पीसी चीनी डाले! अब इन दोनों चीजों को चम्मच की सहायता से तब तक मिलाए जब तक कि इसमें फोम जैसा झाग नहीं बन जाये!

 

इसे आपको लगभग 20 मिनट तक लगे रहना हैं! अब हाथों को थोड़ा गिला कर फेस की 4 से 5 मिनट तक मसाज करे! इसके बाद आप चेहरे पर लगे इस मास्क को टिशु पेपर की सहायता से साफ़ कर दें! आपको मास्क निकालते ही अपनी त्वचा में कसाव महसूस होगा! आप इसे एक हफ्ते में 2 से 3 बार कर सकते हैं! परिणाम आपको स्वयं नजर आ जायेगा!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आप भी पढ़कर समझ जाएंगे, की क्यों बेहतर जीवनसाथी साबित होती हैं पहाड़ी लड़कियां

पहाड़ और पहाड़ी लड़कियों का नाम सुनते ही