बस एक बार महिलाओं का ये अंग छूते ही जाग जाती हैं उनमे संभोग की इच्छा

- in जीवनशैली
सेक्स दो जिस्मों का एक होना लेकिन उस सेक्स में साथी को चरम सुख देना एक कला है। एक ऐसी कला जिसमें महारथ हर किसी को नहीं होती। अगर आप चाहते हैं कि आप अपने साथी को इस रतिक्रया का भरपूर आनंद दे पाएं तो आपको उनके जी स्पॉट के बारे में जानना होगा।
अब आप सोचेंगे कि यह जी स्पॉट क्या बला है.. तो आपको बता दें जी स्पॉट शरीर के वो अंग होते हैं जिसे छूने पर महिलाओं में सेक्स की इच्छा तीव्र हो जाती है। हर महिला के जी स्पॉट अलग होते हैं। किसी के गर्दन के पीछे जी स्पॉट होते हैं तो किसी के पीठ को छूने से उनके अंदर सरसराहट पैदा हो जाती है।
 
जानिए कहां-कहां हो सकते हैं जी स्पॉट-
कान : यह सुनने में थोड़ा अटपटा है मगर यह सच है कि कान एक जी-स्पॉट है। आप अपने पाटर्नर के कान को अपनी उंगलियों से हल्के से सहलाइए या खींचिये, कान के पीछे की ओर चूमें और कान के निचले हिस्से को हल्के से काटे। इससे महिलाओं में उत्तेजना पूर्ण होती है।
होंठ : चूमना किसी महिला के लिए एक बड़ा टर्निंग प्वांइट होता है। जब रिलेशन बन रहे होते हैं तो किस ऐसी पहली चीज होती है तो सर्वप्रथम अस्वीकार की जाती है। होंठ को छूने से आपका पाटर्नर उत्तेजित होता है, और वह आप में खोता जाता है।

…तो इस दिन पत्नियां ना जाये अपने मायके से ससुराल

गर्दन : उन पलों में जब आप पाटर्नर के गर्दन के पास अपनी ऊंगलियां या फिर होठों को ले जाते है तो वह इससे काफी उत्तेजित होती है। मगर ध्यान रहे यहां जोर से नहीं काटना चाहिये इससे यहां की त्वचा ब्रेक हो सकती है।
पैर के तलवे : महिलाओं की पैर के तलवे भी काफी उत्तेजक होते हैं लेकिन ज्यादातर लोग इस ओर ध्यान नहीं देते। तलवों को हल्के-हल्के सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तीव्र उत्तेजना का संचार होता है साथ ही जैसे-जैसे उत्तेजना बढ़ती जाती है।
स्तन: स्तन महिला के सेक्सुअल और कामुक अंगों में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। यह महिलाओं में सेक्सुअल उत्तेजना जागृत करने में सहायक होता है। आप अपने ऊंगलियों या फिर होठो से उसे सहलाए जिससे की उन्हें आनंद की प्राप्ति हो और वह आप में पूरी तरह से खो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई