अभी-अभी: यूपी में ट्रैक के पास डंपर देख रेलवे में मचा हड़कंप, जहां-तहां ट्रेनें…

औरैया में अछल्दा और पाता के बीच डंपर से कैफियात एक्सप्रेस टकराने के बाद रेलवे में ऐसी दहशथ है कि इटावा में ट्रैक के पास डंपर देख विभाग में हड़कंप मच गयी। कई ट्रेनें जहां-तहां ट्रेनें रोक दी गईं, डंपर हटने के बाद ही इन ट्रेनों को आगे बढ़ाया गया।

अभी-अभी: यूपी में ट्रैक के पास डंपर देख रेलवे में मचा हड़कंप, जहां-तहां ट्रेनें...

दरअसल शुक्रवार को दोपहर बाद इटावा के सराय भूपत और जसवंत नगर स्टेशन के बीच खंभा नंबर 1169/10 के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक डंपर खऱाब हो गया। कानपुर से दिल्ली जा रही मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रैक किनारे डंपर खड़ा देखा तो आगे जाकर टूंडला कंट्रोल को सूचना दी। इस सूचना पर रेलवे ने तुरंत एलर्ट जारी किया।

वीडियो: चलती बस में युवती के साथ 6 युवकों ने किया ये शर्मनाक काम, youtube पर डाला वीडियो

रेलवे से एलर्ट जारी होते ही कोलकाता से से उदयपुर जा रही अनन्या एक्सप्रेस और गोमती एक्प्रेस को इटावा में रोक दिया गया।आरपीएप की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक डंपर वहां से जा चुका था, लोगों ने बताया कि ट्रैक के किनारे डंपर खराब हो गया था। आरपीएफ की हरी झंडी पर आधे घंटे बाद रोकी गई ट्रेनों को आगे रवाना किया गया।

देखे कैसे ये युवक लड़की को जबरन पकड़ डुबा रहे है पानी में, वजह जानकर हिल जाएगे आप, जाने पूरा मामला..

कैफियात हादसे की सीआरएस जांच शुरू

अछल्दा के पास कैफियात हादसे की जांच सीआरएस ने शुरू कर दी है। शुक्रवार को सेंट्रल स्टेशन पहुंचे सीआरएस ने 154 लोगों तलब किया है। इसमें पीडब्ल्यूआई, अछल्दा, पाता स्टेशन के अॉन ड्यूटी एएसम शामिल हैं। उन्होंने कैफियात एक्सप्रेस के चालक समेत कई रेलवे कर्मचारियों, अधिकारियों के बयान दर्ज किए।

Back to top button