Home > Uncategorized > अभी-अभी: अचानक से इस भारतीय दिग्गज ने क्रिकेट से सन्यास लिया, फैन्स के लिए बुरी खबर

अभी-अभी: अचानक से इस भारतीय दिग्गज ने क्रिकेट से सन्यास लिया, फैन्स के लिए बुरी खबर

क्रिकेट किसी भी अन्य खेल की तुलना में सबसे ज्यादा प्रख्यात है . किसी चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए है . बच्चो से लेकर उम्रदराज व्यक्ति सभी लोगों को क्रिकेट देखना और अपने टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाना बहुत अच्छे से आता है . बड़े-बड़े खिलाड़ियों से दर्शक यह उम्मीद भी लगाते हैं की वह बेहतरीन प्रदर्शन कर उनका मनोरंजन करेंगे और साथ ही देश का नाम रौशन भी करेंगे और खिलाड़ी ऐसा करते भी है . इस तरह वे अपने फैन्स के दिलो में उतर जाते है .

अभी-अभी:अचानक से इस भारतीय दिग्गज ने क्रिकेट से सन्यास लिया, फैन्स के लिए बुरी खबर क्रिकेट जगत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर क्रिकेट प्रेमियों को झटका लग सकता है . जी हाँ कर्नाटक क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज श्रीनाथ अरविन्द ने घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है .

आपको बता दें कि श्रीनाथ ने अपना आखिरी घरेलू क्रिकेट मैच विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में दिल्ली के खिलाफ खेला था . इन्होने भारतीय टीम के लिए एकमात्र अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच साल 2015 में खेलने का मौका मिला था लेकिन उसके बाद से भारतीय टीम में अपनी जगह बना पाने में असफल रहे थे .

श्रीनाथ 33 साल के हैं और उन्होंने अपने घरेलू क्रिकेट में 56 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और इस दौरान 186 विकेट चटकाने का कमाल किया है . वहीं लिस्ट ए करियर की बात की जाए तो श्रीनाथ अरविन्द ने 41 मैचो में 57 विकेट झटके हैं . टी- 20 क्रिकेट में श्रीनाथ अरविन्द ने 84 मैच खेलकर 103 विकेट लेना का कमाल किया है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीनाथ अरविन्द आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं लेकिन इस साल यानि साल 2018 के आईपीएल ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने श्रीनाथ को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी .

Loading...

Check Also

3 साल में एक बार होता हैं ऐसा, आज विष्णुजी के साथ करें देवी लक्ष्मी की भी पूजा, बरसेगा धन ही धन

ज्येष्ठ के अधिक मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है। अधिक मास 3 साल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com