अभी अभी : सैमसंग ने डु्अल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गैलेक्सी ऑन8, जानिए इसकी कीमत

- in गैजेट

सैमसंग ने एक बार फिर से शाओमी की टक्कर में अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 को भारत में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने गैलेक्सी ऑन8 में भी इनफिनिटी डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा दिया है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर 6 अगस्त से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप से होगी। सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 का लुक हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी जे8 से मिलती है। यह फोन ब्लू और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 की स्पेसिफिकेशन
फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट और 6 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसके अलावा गैलेक्सी ऑन8 में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 का कैमरा
इस फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक लेंस 16 मेगापिक्सल का है जिसमें एफ/1.7 अपर्चर है और दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.9 है। वहीं फ्रंट कैमरा एफ/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ ‘लाइव फोकस’ फीचर मिलता है जिसकी मदद से यूजर्स बैकग्राउंड को धुंधला कर फोरग्राउंड पर पूरा फोकस कर सकते हैं। इसके अलावा कैमरे में बैकग्राउंड ब्लर शेप, पोर्ट्रेट डॉली और पोर्ट्रेट बैकड्रॉप जैसे फीचर्स मिलेंगे।

बैकग्राउंड ब्लर शेप की मदद से आप अलग-अलग शेप्स के साथ तस्वीरों में सॉफ्ट लाइट इफेक्ट दे सकते हैं। पोर्ट्रेट डॉली फीचर, सिनेमैटिक फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए बैकग्राउंड में जूम मूवमेंट्स के साथ मूविंग जीआईएफ इमेज देने का काम करता है। वहीं पोर्ट्रेट बैकड्रॉप मोड के जरिए यूजर्स कूल और फंकी बैकग्राउंड इफेक्ट्स के साथ फोटोग्राफी को प्रोफेशनल टच दे सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 की कनेक्टिविटी और कीमत
फोन में 3500 एमएएच बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम हेडफोन जैक मिलेगा। फोन की कीमत 16,990 रुपये है। ऐसे में इसकी टक्कर शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो, आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 जैसे फोन से होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

10,000 रुपये से भी कम कीमत में इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया अपना लैपटॉप

नई दिल्ली। भारतीय निर्माता कंपनी RDP ने अपना सबसे