अभी-अभी: जूनियर डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे दिल्ली, गुरुग्राम में ‘ट्रंप टावर्स’ को करेंगे लॉन्च

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर दिल्ली पहुंच गए हैं। वह भारत के एक सप्ताह के दौरे पर हैं। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर गुरुग्राम में अपने लग्‍जीरियस रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट ‘ट्रंप टावर्स’ को लॉन्‍च करेंगे। इसका निर्माण ट्रंप की कंपनी ‘ट्रंप ऑर्गनाइजेशन’ करेगी। राष्ट्रपति के बेटे इस कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। ट्रंप टावर्स गुरुग्राम की सबसे ऊंची इमारत होगी जिसे बनने में कम से कम 5 साल लगेंगे। ट्रंप ऑर्गनाइजेशन मुंबई, पुणे, कोलकाता और गुरुग्राम में चार रियल एस्टेट प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है।अभी-अभी: जूनियर डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे दिल्ली, गुरुग्राम में 'ट्रंप टावर्स' को करेंगे लॉन्च

दिल्ली में 23 और 24 फरवरी को होने वाले ‘ग्लोबल बिजनेस समिट’ के एक सेशन को डोनाल्ड ट्रंप जूनियर संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह कोलकाता, मुंबई और पुणे भी जाएंगे। जूनियर ट्रंप ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि भारत के साथ रिश्ते बनाने में उन्होंने एक दशक बिताया है और अब उनकी कंपनी को रिजल्ट दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि जूनियर ट्रंप की बहन इवांका ट्रंप भी भारत दौरे पर आई थीं। उन्होंने नवंबर में हैदराबाद में ग्‍लोबल एंटरप्रेन्‍योरशिप समिट में हिस्सा लिया था।

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.